Search
Close this search box.

एक तरफा प्यार में युवक ने महिला के पति पर फेंका तेजाब,दो झुलसे

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

एक तरफा प्यार के जुनून में युवक ने फेंका महिला के पति पर तेजाब। दरअसल गुरुवार की शाम जगरनाथ स्कूल चौक के समीप एक पान दुकानदार पर एक युवक ने तेजाब फेक कर हमला किया था वहीं तेजाब फेंकने के मामले में सदर थाने में घायल पान दुकानदार के पत्नी ने आवेदन देकर प्राथमिक दर्ज कराई है। वही तेजाब फेंकने के कारण घायल पान दुकानदार का इलाज सिलीगुड़ी के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घायल पान दुकानदार अजय साह उर्फ तोपाई की पत्नी मोना देवी ने थाने में दिए आवेदन में बताया है कि पड़ोसी संतोष कुमार राम का उनके पति के पान के दुकान पर एक साल से आना-जाना था।

एक ही समाज के होने के कारण उनके पति का संतोष के साथ दोस्ती का रिश्ता था इसी कारण कभी कबार उनके घर में भी आना जाना होता था। एक दिन संतोष ने पान दुकानदार के पत्नी के मोबाइल पर फोन कर प्यार करने की बात कही और धमकी देते हुए मिलने को कहा मिलने नहीं आओगी तो तुम्हारे बच्चे को अपहरण कर लेंगे और तुम्हारे पति को जान से मार देंगे। वहीं संतोष कई माह से फोन कर परेशान करता था इस बारे में मैंने अपने पति को सारे बातें बताई थी वहीं मेरे पति ने थाना में पूर्व में आवेदन भी संतोष के खिलाफ दे चुका था।

वहीं 25 अप्रैल की शाम संतोष अपने कुछ दोस्तों के साथ मेरे पति के पान दुकान में आया और मेरे पति पर तेजाब फेंक कर जान से मारने की कोशिश किया और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।इस दौरान दुकान के बगल में खड़ा छोटू साह नामक युवक भी घायल हो गया। वही उनके पति अजय साह उर्फ टोपाई साह पर तेजाब फेंकने के कारण बुरी तरह से झुलस गया और इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया। आवेदन में बताया है उनके पति जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं। सदर थाना में महिला के आवेदन पर प्राथमिक की दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

एक तरफा प्यार में युवक ने महिला के पति पर फेंका तेजाब,दो झुलसे

error: Content is protected !!
× How can I help you?