Search
Close this search box.

याकूब मेमन की कब्र संवारने वालो से महाराष्ट्र का भाग्य बदलने की नही कर सकते उम्मीद : पीएम मोदी 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

डेस्क:महाराष्ट्र के कोल्हापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और INDI गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने अपने भाषण के दौरान बाल ठाकरे को याद कर उद्धव ठाकरे पर  हमला बोला। विपक्ष पर बरसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि याकूब मेमन की कब्र को संवारने वाले लोग से आप कोल्हापुर, महाराष्ट्र का भाग्य बदलने की उम्मीद नहीं कर सकते। उ

न्होंने कहा कि जब कांग्रेस और उसके दोस्तों को एहसास हुआ कि वे विकास के ट्रैक रिकॉर्ड वाले NDA का मुकाबला नहीं कर सकते, तो उन्होंने अपनी रणनीति बदल दी, और इसलिए वे राष्ट्रविरोधी एजेंडे और तुष्टीकरण का इस्तेमाल कर रहे हैं।उन्होंने कहा की आप सब जानते हैं मैं काशी का सांसद हूं और करवीर काशी आया हूं, ये मेरा सौभाग्य है। कोल्हापुर, महाराष्ट्र का फुटबॉल हब कहा जाता है। फुटबॉल यहां के युवाओं में बहुत पॉपुलर है। इसलिए मैं फुटबॉल की भाषा में कहूं तो कल दूसरे चरण का मतदान पूरा होने के बाद बीजेपी और एनडीए 2.0 से आगे चल रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा की 

कांग्रेस और इंडी अलायंस ने देश विरोधी और नफरत की राजनीति के दो सेल्फ गोल कर लिए हैं। इसलिए ये पक्का हो गया है कि फिर एक बार मोदी सरकार। इंडी अलायंस वाले कह रहे हैं कि इनकी सरकार बनी तो ये लोग सीएए कानून रद्द कर देंगे। जिन लोगों के तीन अंकों में सीट जीतने के लाले पड़े हों, क्या ये इंडी अलायंस वाले सरकार के दरवाजे तक पहुंच सकते हैं क्या? 

पीएम मोदी ने कहा की अब ये फॉर्मूला निकालने में लगे हैं कि एक साल एक पीएम। यानी, पांच साल में पांच प्रधानमंत्री… ये देश कभी सहन करने वाला नहीं है।

अयोध्या में राम मंदिर का 500 साल पुराना सपना पूरा हुआ है। दशकों तक राम मंदिर को बनने से रोकने वाली कांग्रेस ने उसका भी बहिष्कार किया। कांग्रेस वालों ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को भी ठुकरा दिया।  

पीएम मोदी ने आगे कहा की जबिक अयोध्या के अंसारी और उनका परिवार, जो जिंदगी भर राम मंदिर के विरूध अदालत में केस लड़ता रहा… लेकिन जब न्यायालय ने कहा कि ये राम मंदिर है… तो अंसारी खुद राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में मौजूद रहे।

कांग्रेस के शहजादे ने घोषणा की है कि आपकी संपत्ति और महिलाओं के गहने और सोने-चांदी की जांच करवाएंगे। आपकी कमाई को कांग्रेस उन लोगों में बांटेगी… जिसका इस पर पहला हक है, जैसा कि कांग्रेस वाले बताते हैं। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस किसी भी हद तक गिर सकती है।महाराष्ट्र की ये धरती सामाजिक न्याय का प्रतीक है। लेकिन कांग्रेस और इंडी अघाड़ी ने सामाजिक न्याय की हत्या करने की भी ठान ली है।

उन्होंने कहा की बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान करने वाली कांग्रेस अब दलितों और पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालने की तैयारी में है।कांग्रेस और इंडी अघाड़ी का एक ही एजेंडा है- सरकार बनाओ, नोट कमाओ। 

[the_ad id="71031"]

याकूब मेमन की कब्र संवारने वालो से महाराष्ट्र का भाग्य बदलने की नही कर सकते उम्मीद : पीएम मोदी 

error: Content is protected !!
× How can I help you?