Search
Close this search box.

पुलिस के द्वारा चलाया गया वाहन जांच अभियान,बॉर्डर किया गया सील

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/पोठिया/निशांत

पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पोठिया थाना पुलिस ने पोठिया थानाध्यक्ष निशाकान्त कुमार के नेतृत्व में ठाकुरगंज-किशनगंज मुख्य सड़क के चिचुआबारी, पहाड़कट्टा समेत अन्य चौक-चौराहों पर लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत एवं अपराध की रोकथाम के दृष्टिकोण से सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया।वाहन जांच के दौरान मेन रोड से आवागमन करने वाले बिना हेल्मेट व बिना कागजात के चलने वाले चालकों को रोका गया।

साथ ही जांच करते हुए हिदायत देते हुए छोड़ा गया।बिना हेल्मेट के वाहन का परिचालन कर रहे लोगों से यातायात नियमों का पालन करते हुए स्वयं की सुरक्षा हेतु हेल्मेट का अवश्य प्रयोग का निर्देश दिया गया।साथ ही लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी वाहनों की डिक्की की भी जांच की गई।वही चुनाव को लेकर बंगाल से आने वाली सभी वाहनों की सघन जांच की गई। मालूम हो की आज होने वाले चुनाव को लेकर नेपाल बॉर्डर को सील कर दिया गया है। वही पुलिस के द्वारा उपद्रवी तत्वों पर नजर रखी जा रही है।

पोठिया थानाध्यक्ष निशाकान्त कुमार ने कहा कि मतदान में किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं हो साथ ही क्षेत्र में क्राइम को कंट्रोल रखने के लिए वाहन जांच अभियान लगातार जारी है,ओर लोकसभा चुनाव के बाद भी जारी रहेगा।इस तरह के अभियान सुरक्षा के दृष्टिकोण से चलाया जाता है,जिससे असामाजिक तत्वों में डर पैदा बना रहे।उन्होंने लोगों से वाहन जांच में पुलिस का सहयोग कर अपराध की रोकथाम में सहभागी बनने की अपील की।इस दौरान वाहन जांच अभियान में पुलिस बल के जवान मौजूद थे।

पुलिस के द्वारा चलाया गया वाहन जांच अभियान,बॉर्डर किया गया सील

error: Content is protected !!
× How can I help you?