Search
Close this search box.

अररिया में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और प्रदीप सिंह मुर्दाबाद का मतदाताओं ने लगाया नारा,देखे विडियो

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया /अरुण कुमार

भाजपा नेता सह सांसद मनोज तिवारी बुधवार को अरररिया जिले के सिकटी पहुंचे जहा उन्होंने भाजपा उम्मीदवार प्रदीप सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार किया ।इस दौरान उन्होंने कहा की भाजपा को छोड़ कर जहा भी अन्य दलों की सरकार है उन सरकारों के द्वारा बांग्लादेशी घुसपैठियों को प्रश्रय दिया जाता है।

उन्होंने कहा की बंगाल की ममता सरकार घुसपैठियों को हर सुविधा प्रदान करती है। वही उन्होंने कहा की अररिया में एक बार फिर कमल खिलेगा और भारी मतों से प्रदीप सिंह चुनाव जीतेंगे। तो वही अररिया के सिकटी विधानसभा क्षेत्र के बरदाहा बाजार में भोजपुरी फिल्म के सीने स्टार मनोज तिवारी के रोड शो के दौरान भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान सांसद प्रदीप कुमार सिंह का लोगों ने विरोध किया और जमकर उनके खिलाफ नारेबाजी की।यह वाकया फुटानी चौक के समीप की है।

जब रोड शो के दौरान मनोज तिवारी का काफिला फुटानी चौक के समीप पहुंची तो सड़क के किनारे नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद और प्रदीप सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए।जिसको देखकर रोड शो कर रहे मनोज तिवारी का काफिला तेजी से निकल पड़ा।ग्रामीणों का कहना था कि प्रदीप कुमार सिंह चुनाव जीतने के बाद कभी गांव की ओर नहीं आए और न किसी सुख दुख में कोई सहायता दी।बड़ी संख्या में लोग शामिल थे ।लोगो ने कहा नरेंद्र मोदी से कोई बैर नहीं है लेकिन प्रदीप सिंह की खैर भी नही है। अब देखने वाली बात होगी की प्रदीप सिंह क्या कदम मतदाताओं को मनाने के लिए उठाते हैं।

अररिया में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद और प्रदीप सिंह मुर्दाबाद का मतदाताओं ने लगाया नारा,देखे विडियो

error: Content is protected !!
× How can I help you?