Search
Close this search box.

असदुद्दीन ओवैसी पर भड़के इमरान प्रतापगढ़ी, कहा सुपाड़ी लेकर कांग्रेस के खिलाफ खड़ा किया है उम्मीदवार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

असदुद्दीन ओवैसी चाहते है मुस्लिम समाज से नही उभरे दूसरा नेता

किशनगंज /पोठिया

किशनगंज लोकसभा क्षेत्र में आज प्रचार का शोर थम चुका है । इसे पहले जिले के पोठिया प्रखंड अन्तर्गत दामलबाड़ी के ईदगाह मैदान में कांग्रेस की ओर से आयोजित चुनावी जनसभा को
संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने एआईएमआईएम पार्टी सहित केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा।

मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने शायरी और नज्म के जरिए सरकार पर तीखे प्रहार किए और कहा कि यह वक्त सिर्फ एक सांसद के चुनाव का नहीं बल्कि देश व सीमांचल की दशा और दिशा बदलने का चुनाव है।अपने संबोधन के दौरान उन्होंने देश के प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी तो पार्लियामेंट में ऐसे भावुक होने की अदाकारी करतें हैं कि इनके सामने अमिताभ बच्चन भी फैल हैं।

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लोगों से कहा कि भाजपा गरीबी खत्म नही करना चाहती,बेरोजगारी खत्म नहीं करना चाहती,देश मे नफरत का माहौल नही बदलना चाहती,चाहती है तो सविंधान बदलना,ताकि आरक्षण खत्म किया जा सके,ताकि आपके अस्तित्व खत्म किए जा सके,यह चुनाव लोकल मुद्दों का नही,गली-मोहल्लों का नही,बल्कि सिर्फ एक मकसद का है कि एक तरफ नफरत छोड़ो भारत जोड़ो का नारा लगाने वाला खड़ा है,ओर एक तरफ वो प्रधानमंत्री खड़े हैं जिनके भाषण सुन लीजिए तो आपको लगेगा कि प्रधानमंत्री जैसे पद पर बैठा हुआ इंसान ऐसा बात कैसे कर सकतें हैं।

उन्होंने जदयू पर भी तंज कसते हुए कहा कि अगर इस सीट पर तीर आपके सीने में घुसती है तो यह तीर नरेंद्र मोदी को हिम्मत देगी,ऐसे में सबसे साफ सुथरा पार्टी व निशान कांग्रेस का हाथ है,इसलिए अपना वोट सिर्फ कांग्रेस को दें। असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की असदुद्दीन ओवैसी अपनी आंखों से नफरत का चश्मा हटाओ आपको संसद में डॉ जावेद भी दिखेगा और इमरान प्रतापगढ़ी भी दिखेगा ।

उन्होंने कहा की असदुद्दीन ओवैसी को अपने समाज का कोई दूसरा नेता उभरता हुआ पसंद नही है इसीलिए जहा जहा हम लोग खड़े होते है वो सुपाड़ी लेकर पहुंच जाते है। उन्होंने कहा की यह चुनाव काफी अहम है क्योंकि इस बार खतरा संविधान पर है । एक तरफ दस साल का जुल्मों सितम और दूसरी तरफ राहुल गांधी के वायदे है ।

उन्होंने कहा की कब कौन से ट्रेन में कब कौन से चौराहे पर नफरत आपका शिकार कर ले यह किसी को मालूम नही है राहुल गांधी ने नफरत को समाप्त करने के लिए अपने पैर के छालों की परवाह नही की और आपके लिए 4 हजार किलोमीटर पैदल चले है ।

अपने संबोधन के अंतिम मे उन्होंने कहा कि आपके द्वारा दिया गया एक एक वोट डॉ जावेद के साथ साथ राहुल गांधी व मुझे मिलेगी।इसलिए आप सभी से मैं गुजारिश करता हूँ कि अपनी वोट कांग्रेस के निशान हाथ पर दें और भारी मतों से डॉ जावेद को जिताएं।इस दौरान मंच पर सांसद प्रत्याशी डॉ जावेद आजाद,किशनगंज विधायक इजहारुल हुसैन समेत दर्जनों कांग्रेस नेता मौजूद रहें।

असदुद्दीन ओवैसी पर भड़के इमरान प्रतापगढ़ी, कहा सुपाड़ी लेकर कांग्रेस के खिलाफ खड़ा किया है उम्मीदवार

error: Content is protected !!
× How can I help you?