Search
Close this search box.

किशनगंज में चुनावी ड्यूटी से गायब रहना कनीय अभियंता को पड़ा भारी, डीएम ने किया निलंबित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज जिले  के बहादुरगंज में कार्यरत एक कनीय अभियंता को ड्यूटी से गायब रहना महंगा पड़ गया है। जिसके बाद डीएम तुषार सिंगला के द्वारा कनीय अभियंता वशी रेजा को निलंबित कर दिया गया हैं।

दरअसल लोकस‌भा आम चुनाव अन्तर्गत किशनगंज जिले में दिनांक 26 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव को स्वच्छ, निष्पक्ष और भयमुक्त‌ संपन्न करवाने हेतु जिला प्रशासन द्वारा प्रर्वतन संबंधी कई कार्य किये जा रहे है इसी क्रम में जिले में विभिन्न स्टैटिक निगरानी दल का गठन किया गया है।

वरीय अधिकारी की जाँच के क्रम में पाया गया की दिघलबैंक मुख्य सड़क पर निर्मित चेक पोस्ट पर द्वितीय पाली में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी वशी रेजा जो नगर पंचायत बहादुरगंज के कनीय अभियंता है वो अनुपस्थित  है। उनके इस कर्तव्यहीनता एवं निर्वाचन कार्य में घोर लापरवाही के कारण उन्हें लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 134 के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

डीएम तुषार सिंगला ने बताया कि इसके साथ ही निलंबित अवधि में वशी रेजा का मुख्यालय स्थापना शाखा समहारणालय परिसर निर्धारित किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि निर्वाचन कार्य में किसी भी स्तर पर की गई लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और लापरवाही बरतने वाले व्यक्ति के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

किशनगंज में चुनावी ड्यूटी से गायब रहना कनीय अभियंता को पड़ा भारी, डीएम ने किया निलंबित

error: Content is protected !!
× How can I help you?