Search
Close this search box.

CrimeNews:नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

ठाकुरगंज की एक नाबालिक युवती को शादी का झांसा देकर नेपाल ले जाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।पीड़िता ने किशनगंज महिला थाना में आवेदन देकर आरोपी युवक के खिलाफ कारवाई की मांग की है।ठाकुरगंज थाना क्षेत्र की एक नाबालिग ने गांव के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार एक वर्ष पूर्व पास के गांव का रहने वाला युवक नजरुल इस्लाम नाबालिग के घर आना जाना करता था।आरोपी युवक ने उसे काम दिलाने के नाम पर नेपाल जाने की बात कही।लेकिन वह मना करती रही।एक दिन आरोपी युवक नाबालिग को बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर नेपाल ले गया।नेपाल ले जाकर एक कमरे में जबरन दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो भी बना लिया।इसके बाद नाबालिग को उसके घर लाकर छोड़ दिया।जब भी नाबालिग शादी की बात करती थी आरोपी युवक शादी की बात को टाल देता था।कुछ दिनों बाद नाबालिग गर्भवती हो गई।इसके बाद भी आरोपी युवक शादी की बात को टालने लगा और गर्भ गिराने का दवाब देने लगा।

वीडियो वायरल करने की भी धमकी देने लगा।इसके बाद पीड़िता थक हारकर न्याय की गुहार लगाने महिला थाना पहुंची।पीड़िता के आवेदन पर महिला थाने में मामला दर्ज करवाया गया।महिला थानाध्यक्ष विनीता कुमारी ने कहा कि मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया गया है।

[the_ad id="71031"]

CrimeNews:नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?