Search
Close this search box.

किशनगंज:पुलिस ने मवेशी तस्कर गिरोह का किया भंडाफोड़,ताबड़तोड़ कारवाई में 22 तस्कर गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज पुलिस ने मवेशी तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया है ।गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कारवाई करते हुए 22 तस्करो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने अपने कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर बताया की जिले में अंतर राज्जीय मवेशी तस्कर के सक्रिय होने की सूचना मिली थी ।

जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया और अलग अलग चेक पोस्ट पर सघन तरीके से वाहनों की जांच की गई ।उन्होंने बताया की जांच के दौरान कोचाधामन प्रखंड के सोंथा और बहादुरगंज थाना क्षेत्र के एलआरपी चौक से आठ मिनी ट्रक और चार पिकअप वाहन जब्त किया गया ।

उक्त वाहनों से कुल 63 मवेशी बरामद किया गया साथ ही 17 मोबाइल जब्त किया गया।उन्होंने बताया की मामले में कुल 22 लोगो की गिरफ्तारी हुई है ।गिरफ्तार तस्कर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद,सिलीगुड़ी,दार्जिलिंग,अररिया,नक्सल बाड़ी सहित अन्य स्थानों के रहने वाले है ।वही तस्करो के विरुद्ध कोचाधामन और बहादुरगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है ।पुलिस टीम में एसडीपीओ गौतम कुमार,अभिनव पराशर,अदिति सिन्हा ,कोचाधामन थाना अध्यक्ष राजा,अभिषेक रंजन सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल थे ।

किशनगंज:पुलिस ने मवेशी तस्कर गिरोह का किया भंडाफोड़,ताबड़तोड़ कारवाई में 22 तस्कर गिरफ्तार

× How can I help you?