Search
Close this search box.

किशनगंज वॉरियर्स को 4 विकेटों से हराकर नाइट राइडर्स ने कप पर जमाया कब्जा,इनामो की हुई बरसात

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

सकीबुल गनी मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द सीरीज,श्रृंखला का बेस्ट बल्लेबाज और गेंदबाज घोषित

डेस्क:किशनगंज नाइट राइडर्स केपीएल सीजन 2 की चैंपियन बन गई।सोमवार को दर्शकों से खचाखच भरे रूईधासा मैदान में खेले गए फाइनल मुकाबले में केकेआर ने किशनगंज वॉरियर्स पर 4 विकेटों से जीत दर्ज की।रोमांच से भरे इस मुकाबले का दर्शकों ने जमकर आनंद उठाया।

दोनो पारियों में जमकर रनों की बरसात हुई।इससे पूर्व फाइनल मैच के मुख्य अतिथि एमजीएम यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डॉ इच्छित भारत ने फीता काट,गुब्बारे उड़ा और टॉस करवाकर मैच का शुभारंभ करवाया।टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी वॉरियर्स की टीम की शुरुआत धीमी रही।किंतु शिशिर साकेत(98*) की शानदार पारी की बदौलत किशनगंज वॉरियर्स की टीम ने केकेआर के के सामने 198 रनो का पहाड़ खड़ा कर दिया।

199 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरे केकेआर के ओपनर बल्लेबाज सकीबुल गनी(108) की विस्फोटक बल्लेबाजी ने इस बड़े लक्ष्य को पीछे के बल्लेबाजों के लिए आसान कर दिया था।अंतिम ओवरों में 4 विकेट गिरने से जरूर केकेआर एक बार मुश्किल में पड़ी थी,किंतु रन थोड़े ही थे इसलिए केकेआर के पुछल्ले बल्लेबाजों ने लक्ष्य को हासिल कर लिया।आतिशी पारी के लिए स्कीबुल गनी को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया साथ ही सीरीज के खिलाड़ी के रूप में भी सकीबुल गनी को ही चुना गया,उन्हे पूरी श्रृंखला के  लिए बेस्ट बॉलर और बेस्ट बल्लेबाज के रूप में भी चुना गया।

मैन ऑफ द सीरीज में बजाज पल्सर 125 उन्हे  इनाम दिया गया। विनर टीम केकेआर को 2,51000 की नकद राशि और रनर टीम किशनगंज वॉरियर को 131000 की नगद राशि और ट्रॉफी दी गई।

इनाम वितरण के लिए फाइनल मैच के मुख्य अतिथि एमजीएम रजिस्ट्रार डॉ इच्छित भारत,एमजीएम सचिव जुगल किशोर तोषनीवाल,पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष तिलोकचंद जैन,स्पोंसर दीपक अग्रवाल,मनोज अग्रवाल,ऋषभ अग्रवाल,प्रवीन अग्रवाल, प्रसन्नजीत डे”राजू”,आनंद अग्रवाल सहित केपीएल के चीफ पेट्रोंन शमीम अहमद,केपीएल एडमिनिस्ट्रेटर संजय जैन,मनोज गट्टानी,तारिक इकबाल, प्रमोद कुमार उर्फ पप्पू,सुनील दफ्तरी,मनीष राज,सचिव परवेज आलम गुड्डू सहित केपीएल मैनेजमेंट कमिटी मौजूद रही।

किशनगंज वॉरियर्स को 4 विकेटों से हराकर नाइट राइडर्स ने कप पर जमाया कब्जा,इनामो की हुई बरसात

error: Content is protected !!
× How can I help you?