Search
Close this search box.

अररिया:जिले में पीएमजेएसवाई से बनने वाली तीन नए पुल का सांसद विधायक ने किया शिलान्यास.

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पुल निर्माण से क्षेत्र के लोगों को मिलेगी बाढ़ से मुक्ति.

571.76 लाख की राशि से बनेगा तीन पुल, सांसद ने किया शिलान्यास.

फारबिसगंज /बिपुल विश्वास

अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह, फारबिसगंज विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी ने शनिवार को प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत कुल 571.76 लाख की लागत से तीन नए आरसीसी पुल का शिलान्यास किया। सांसद ने फारबिसगंज विधानसभा में नीरपुर से कुल्हड़ीया तक जाने वाली 4.060 किमी सड़क पर 225.37 लाख की लागत से बनने वाली पुल, मुड़बल्ला से फारबिसगंज तक जाने वाली 17.90 किमी की सड़क पर 176.48 लाख की लागत से बनने वाली पुल और जाकिर हुसैन से बरदाहा चौक तक जाने वाली 11.70 किमी लंबी सड़क पर 169.91 लाख की लागत से बनने वाली तीन आरसीसी पुल का शिलान्यास किया।

उन्होंने कहा की पांच सालो में अररिया जिला में अबतक लगभग 400 किमी. से अधिक सड़क एवं 185 नए पुल- पुलिए का निर्माण पूरा हो गया है वही 400 किमी नए सड़क एवं 212 से अधिक नए पुल- पुलिए का निर्माण कार्य प्रगति पर है। इस मौके पर सांसद प्रदीप कुमार सिंह, विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में पूरा देश का विकास हो रहा है।

 उन्होंने कहा कि हमारी शुरू से अररिया के विकास ही प्राथमिकता रही है। हमारा अररिया बाढ़ ग्रसित क्षेत्र है और सड़क व पुल- पुलिया बन जाने से आस- पास के लोगों को बरसात के समय बाढ़ से निजात मिलेगा। आज अररिया में जगह- जगह सड़कों जा जाल बिछ गया है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अररिया का हर क्षेत्र में विकास हो रहा है। 

 शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान सासंद प्रदीप कुमार सिंह के साथ फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केसरी समेत कई स्थानीय जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता  मौजूद रहें।

अररिया:जिले में पीएमजेएसवाई से बनने वाली तीन नए पुल का सांसद विधायक ने किया शिलान्यास.

error: Content is protected !!
× How can I help you?