Search
Close this search box.

अररिया में ₹45.60 करोड़ की लागत से बनने वाली 1.80 किमी रेलवे ब्रिज का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया को मिलने जा रहा रेलवे ओवर ब्रिज की सौगात.

सांसद ने सड़क परिवहन व पीएम मोदी का जताया आभार

इस रेलवे ओवर ब्रिज से लोगों को मिलेगा जाम व भीड़भाड़ से निजात- सांसद.

अररिया /बिपुल विश्वास

अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने विगत वर्ष अररिया में जोगबनी से फारबिसगंज रेलवे लाईन के ऊपर NH-327E पर रेलवे ओवर निर्माण की मांग को लेकर सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात से की थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था।

सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी ऑनलाईन माध्यम से NH-327E पर बने 1.80 किमी ब्रिज का शुभारंभ करेंगे। अररिया जिला को मिल रहें इस सौगात से अररिया सांसद ने खुशी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी व रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के प्रति आभार व्यक्त किया है।

गौरतलब हो की परिवहन मंत्री, रेल मंत्री व प्रधानमंत्री के सहयोग से और सांसद प्रदीप कुमार सिंह के प्रयास से बीते 15 जनवरी को ₹45.60 करोड़ की लागत से जोगबनी से फारबिसगंज रेल लाईन पर बने ब्रिज का निर्माण पूर्ण हो चुका है। 1.80 किमी लंबे इस ब्रिज का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च को ऑनलाईन माध्यम से करेंगे।

जिसको लेकर सांसद ने अपनी खुशी प्रकट की है और पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया है। सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि इस रेलवे लाईन के ऊपर बने ओवर ब्रिज चालू हो जाने से NH-327E पर रेलवे फाटक की वजह से होने वाली जाम से लोगों को निजात और अररिया शहर के लोगों को भीड़ से होने वाली परेशानियों से राहत मिलेगा। इस रेलवे ओवर ब्रिज से रेलवे लाईन क्रॉसिंग के दौरान होने वाली घटना को रोकना असरदार साबित होगा।

वहीं सांसद ने कहा कि हमारा हमेशा से प्रयास रहा है की अपना अररिया एक विकसित जिला बनें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा विकसित भारत निर्माण के साथ, हमारे विकसित अररिया के संकल्पित सोच को पूरा करने की दिशा मे तेजी से एक के बाद एक अररिया को सौगात दें रहें है।

अररिया में ₹45.60 करोड़ की लागत से बनने वाली 1.80 किमी रेलवे ब्रिज का पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

error: Content is protected !!
× How can I help you?