Search
Close this search box.

बिहार में राजद कांग्रेस को झटका ,तीन विधायकों ने थामा बीजेपी का दामन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

डेस्क:बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले राजद कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। मालूम हो की राजद और कांग्रेस के तीन विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है ।

भाजपा में शामिल होने वाले विधायकों में संगीता कुमारी,कांग्रेस के सिद्धार्थ और मुरारी गौतम शामिल है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तीनो विधायको को मिठाई खिला कर पार्टी में स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की हमने कभी खेला करने की बात नही कही थी जिसने खेला का बात किया था उसे हमलोग खिलौना दे रहे है ।उन्होंने कहा की रास्ता खुला हुआ है आगे और लोग आ सकते है क्योंकि लालू प्रसाद यादव पर अब किसी को भरोसा नहीं है ।

वही विधायको के बीजेपी में शामिल होने की बात पर विधान पार्षद डॉ दिलीप कुमार जायसवाल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा की विधान सभा में विश्वास मत के दौरान राजद के द्वारा जिस तरह का खेला किया गया था ये उसी का परिणाम है ।उन्होंने कहा की विधायक महागठबंधन के खेला किए जाने से भयभीत थे की कही मध्यावधि चुनाव न हो जाए ।उन्होंने कहा की विधायक मध्यावधि चुनाव नही चाहते इसी लिए भाजपा में शामिल हुए है और आगे कई विधायक एनडीए में शामिल हो सकते है ।

[the_ad id="71031"]

बिहार में राजद कांग्रेस को झटका ,तीन विधायकों ने थामा बीजेपी का दामन

error: Content is protected !!
× How can I help you?