Search
Close this search box.

इजतेमा की तैयारियों का लिया जायजा ,लाखो लोग होंगे शामिल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

बहादुरगंज में 2 एवं 3 मार्च 2024 को होने वाले इजतेमा में प्रशासनिक तैयारियों का अनुमंडल पदाधिकारी किशनगंज लतीफूर रहमान अंसारी के साथ जदयू जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक कोचाधामन मुजाहिद आलम ने जायजा लिया. इस बाबत जानकारी देते हुए जदयु जिलाध्यक्ष मुजाहिद आलम ने बताया कि वोल्टेज की समस्या के समाधान हेतु 100 केवी का ट्रांसफॉर्मर लगवा दिया गया है, इजतेमागाह के लिए एक छोटा फायर ब्रिगेड की गाड़ी उपलब्ध करा दिया गया है.

आगे और फायर ब्रिगेड गाड़ियों की आवश्यकता है,जिसे आगे उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं किशनगंज टेढ़ागाछ पथ निर्माण सड़क का मरम्मतीकरण कार्य 10 फरवरी से प्रारंभ कर दिया जाएगा, जो इजतेमा प्रारम्भ होने से एक सप्ताह पूर्व पूरा कर लिया जाएगा.

वहीं काशीबारी मुसलडंगा पथ पर रखवा नदी पुल का एप्रोच 25 फरवरी तक दुरूस्त कर दिया जाएगा. साथ ही इजतेमा के लिए एक सरकारी एम्बुलेंस उपलब्ध करा दिया गया है. आगे और एम्बुलेंस और डाक्टर उपलब्ध कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि उनकी तरफ़ से भी एक एम्बुलेंस उपलब्ध कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रशासन के तरफ़ से ट्रेफिक कंट्रोल करने हेतु पूर्ण व्यवस्था रहेगी क्योंकि एजतेमा में लाखों लोगों के शामिल होने का अनुमान है.

[the_ad id="71031"]

इजतेमा की तैयारियों का लिया जायजा ,लाखो लोग होंगे शामिल

error: Content is protected !!
× How can I help you?