Search
Close this search box.

किशनगंज : एसएसबी के द्वारा ग्रामीणों संग समन्वय बैठक का किया गया आयोजन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ/किशनगंज/मनोज कुमार

भारत नेपाल की सीमा पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से तैनात एसएसबी 12 वीं बटालियन बी कंपनी खनियांबाद के सहायक कमांडेंड शिवजी लाल ने सोमवार को ग्रामीणों के साथ समन्वय बैठक आयोजित की। इस बैठक में ग्रामीणों के साथ एसएसबी के अधिकारी व जवान मौजूद थे।

बैठक में सहायक कमांडेंड शिवजी लाल ने बताया कि भारत और नेपाल की सीमा पर अवस्थित गाँव के ग्रामीणों में आपसी रिश्ते को लेकर बेटी रोटी का संबंध आपसी सामंजस्य की मिशाल है। हमारे यहां से खाने- पीने एवं घरेलू उपयोग की समानों को लेकर आवाजाही के लिए कोई रोक-टोक नहीं है। उसे सुरक्षा की दृष्टिकोण से तैनात एसएसबी के जवानों को दिखाकर दिन के उजाले में भी ले जा सकते हैं।

परंतु प्रतिबंधित सामानों की आवाजाही पर बिल्कुल रोक है। एसएसबी आपके दोस्त जैसा हैं ना कि दुश्मन। आप सभी हमें सहयोग दें। एसएसबी आपको सुरक्षा देगी। साथ ही असामाजिक तत्वों की गतिविधियों एवं संदिग्ध लोगों को देखते ही प्रशासन को जरूर सूचित करें।

उन्होंने बेटियों को पढ़ाने,नशा मुक्त एवं स्वच्छ रहने के लिए लोगों को जागरूक किया।इस मौके पर मुखिया प्रतिनिधि सहजाद आलम, वार्ड सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, परमानंद यादव, मोहम्मद अंसारी, दिनेश चौधरी सहित ग्रामीण व एसएसबी जवान मौजूद थे।

किशनगंज : एसएसबी के द्वारा ग्रामीणों संग समन्वय बैठक का किया गया आयोजन

error: Content is protected !!
× How can I help you?