Search
Close this search box.

उत्साह के साथ जिले वासियों ने मनाया नए साल का जश्न

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि  

किशनगंज जिले मैं नए साल की धूम रही । अंग्रेजी नव वर्ष को जिले वासियों ने धूमधाम से मनाया ।सुबह से ही जहा मंदिरों में पूजा पाठ में श्रद्धालु जुटे दिखे वही पार्क सहित अन्य पिकनिक स्थलों पर पिकनिक मनाने के लिए युवाओं का जत्था गाजे-बाजे के साथ  पहुंचा जहा युवाओं ने अपने-अपने रुचि का भोजन तैयार कर पिकनिक मनाया।

इस दौरान अपने अपने घरों से निकलकर परिवार वाले भी अपने सभी स्वजन के साथ पार्क पहुंचे और पिकनिक मनाया। नव वर्ष के पहले दिन लोग हर्षोल्लास के साथ इसे मनाने में जुटे रहे।शहर के नेहरू शांति पार्क,ओदरा घाट, मौजा बाड़ी सहित अन्य स्थलों पर पिकनिक मनाने वालों के भारी भीड़ देखी गई।

इधर नववर्ष की बधाई देने का सिलसिला भी जारी रहा। रात 12 बजे से आरंभ यह सिलसिला सोमवार दिन भर चलता रहा। इसके लिए व्हाट्सएप सबसे बड़ा माध्यम बना। व्हाट्सएप के माध्य से एक दूसरे को नव वर्ष मंगलमय, तो कोई हैप्पी न्यू ईयर कह कर लिख कर एक दूसरे को बधाई देते रहे।

कुल मिलाकर सभी लोग नए साल का आगाज अच्छे ढंग से करने में जुटे रहे। इसमें किसी ने भी अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ी।नए साल को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा भी पुख्ता इंतजाम किया गया था।चौक चौराहे सहित सभी पिकनिक स्पॉट पर पुलिस बल की तैनाती की गई थी ।पुलिस के द्वारा असमाजिक तत्वों पर निगरानी रखी जा रही थी की किसी तरह का उपद्रव नही हो ।

उत्साह के साथ जिले वासियों ने मनाया नए साल का जश्न

error: Content is protected !!
× How can I help you?