Search
Close this search box.

किशनगंज : उदगारा पंचायत में निजी अस्पताल द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन,सैकड़ों लोगो की हुई जांच

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /इरफान

जिले के पोठिया प्रखंड क्षेत्र के उदगारा पंचायत के उच्च माध्यमिक विद्यालय उरगारा बायोसेफ हैरिटेज क्लिनिक खेरबाड़ी में मेट्रो मल्टी हॉस्पिटल पुर्णिया के सौजन्य से निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया।इसमें सैकड़ों मरीजों ने पहुंच कर निशुल्क स्वास्थ्य जांच कराया। रोगियों में अधिकतम संख्या महिलाओं की देखी गई। वहीं शिविर में भीड़ को देखते हुए पंचायत जनप्रतिनिधियों को भी सहयोग करते देखा गया।






आयोजित शिविर को लेकर लोगों ने मेट्रो मल्टी हॉस्पिटल पुर्णिया के द्वारा किये गये इस सराहनीय कार्य की खूब प्रशंसा की। आयोजित मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर में उपस्थित चिकित्सकों ने लगभग दो सौ मरीजों का स्वास्थ्य जांच कर दवाई दी। मौके पर डॉ सलमान शमीम तथा डॉ एस अहमद ने बताया कि आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में लगभग दो सौ मरीजों का स्वास्थ्य जांच किया गया।इस दौरान मरीजों का ब्लड प्रेशर जांच,सुगर जांच तथा ईसीजी भी किया गया।

डॉ सलमान शमीम ने बताया कि दुनिया में मानव सेवा एवं समाज सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं है। शिविर का मुख्य उद्देशय ग्रामीण इलाके के गरीब निसहाय लोगों को लाभ पहुंचाना है। हम आगे भी इस तरह का फ्री स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन करते रहेंगे। ताकि लोगों को इसका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि मेट्रो मल्टी हॉस्पिटल पुर्णिया के सौजन्य से महीने के अंतिम रविवार को बायोसेफ हैरिटेज क्लिनिक के प्रांगण में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।जिस में कोई भी व्यक्ति शिविर में आकर अपना स्वास्थ्य संबंधी जांच एवं चिकित्सीय सलाह लें सकते हैं।






आज की अन्य खबरें पढ़े :




किशनगंज : उदगारा पंचायत में निजी अस्पताल द्वारा मुफ्त स्वास्थ्य शिविर का किया गया आयोजन,सैकड़ों लोगो की हुई जांच

× How can I help you?