Search
Close this search box.

अररिया :एनएच जाम कर प्रदर्शन करने वाले लोगों की जांच कर प्रशासन एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करें:विधायक

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया /बिपुल विश्वास

सांसद प्रदीप सिंह के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है. जो लोग बयान के बाद उपद्रव फैलाने की कोशिश कर रहे हैं ऐसे लोगों को चिन्हित कर प्रशासन कारवाई करें. उक्त बातें फारबिसगंज विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा अररिया में कुछ लोगों द्वारा अपनी ओछी राजनीति करना चाहते हैं। ऐसे लोगों की मंशा कभी पूरी नहीं होगी। एनएच जाम कर प्रदर्शन करने वाले लोगों की जांच कर प्रशासन एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करें। उन्होंने कहा अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह के आवास पर अवैध हथियार से लैस होकर जो व्यक्ति को पकड़ा गया है उस की क्या मंशा थी प्रशासन इस बात की जानकारी लोगों को दें।

श्री केसरी ने घटना की निंदा करते हुए कहा जानलेवा हमला की सोच समझी साजिश की नियत से घुसने के क्रम में सांसद  के सुरक्षा गार्ड के द्वारा जांच के क्रम में पकड़े गए.इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए।

श्री केसरी ने घटना की जांच करा कर दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने जिस प्रकार से अब विदेशों से सांसद जी को जान से मारने की धमकी दी जा रही है प्रशासन को ऐसे लोगों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। श्री केसरी ने कहा सांसद प्रदीप सिंह के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों को चिन्हित कर कारवाई करें।

Leave a comment

अररिया :एनएच जाम कर प्रदर्शन करने वाले लोगों की जांच कर प्रशासन एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करें:विधायक

× How can I help you?