Search
Close this search box.

एसएसबी ने 1 किलो 730 ग्राम संदिग्ध ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें




दिलशाद रहमान/गलगलिया

मंगलवार को गलगलिया सटे बिहार-बंगाल सीमा क्षेत्र से भारी मात्रा में संदिग्ध ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को एसएसबी के 41बटालियन के जवानों ने गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार  एसएसबी के 41 वीं बटालियन मुख्यालय को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल- बिहार सीमा क्षेत्र में एक तस्कर भारी मात्रा में ब्राउन शुगर बिहार ले जाने के फिराक में है।

जिसकी सूचना मिलते ही एसएसबी के डी कंपनी मदनजोत 41वीं बटालियन की विशेष गस्ती पार्टी के द्वारा एक आईएनटी आधारित ऑपरेशन चलाते हुए भारत नेपाल सीमा स्थित पिलर संख्या 89/4 से 800 मीटर भारतीय सीमा के अंदर उत्तर रामधनजोत प्राइमरी स्कूल के पास नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चला रही थी ।

इसी चेकिंग के दौरान एक युवक पर संदेह होने पर तलाशी के लिए रुकने को कहा गया तो वह भागने का प्रयास किया जिसके बाद एसएसबी ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। वहीं उसकी तलाशी के क्रम में युवक के पास से भारी मात्रा में करीब 01 किलो 730 ग्राम संदिग्ध ब्राउन शुगर (मार्फिन) पाया है।

जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 26 लाख रुपए आंकी गई है। वहीं एसएसबी द्वारा तस्कर से पूछताछ के क्रम में उसने अपना नाम रहमत शेख उम्र 24 वर्ष पिता मो० फद्दीन  साकिन खमर पारा, पोस्ट सदर नाशीपुर, थाना लालगोला, जिला मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल निवासी के रूप में बताया है।

वहीं एसएसबी मिली जानकारी के अनुसार जप्त संदिग्ध ब्राउन शुगर (मॉर्फिन) का अभी तक परीक्षण नहीं किया गया है और मामला  प्रक्रियाधीन है एसएसबी द्वारा पूछताछ के बाद तस्कर को नजदीकी पुलिस स्टेशन को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Leave a comment

एसएसबी ने 1 किलो 730 ग्राम संदिग्ध ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

error: Content is protected !!
× How can I help you?