Search
Close this search box.

किशनगंज सीट पर नही चला असदुद्दीन ओवैसी का जादू एआईएमआईएम बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान हारे चुनाव

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

मुस्लिम बहुल किशनगंज लोकसभा सीट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतगणना संपन्न हुआ।मालूम हो की असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को एक बार फिर से यहां के मतदाताओं ने सिरे से नकार दिया है ।पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान को तीसरी बार हार का सामना करना पड़ा है ।गौरतलब हो की असदुद्दीन ओवैसी ने यहां वोट के ध्रुवीकरण हेतु काफी प्रयास किया था और लगातार कई दिनों तक खुद कैंप किए हुए थे ।बावजूद इसके अख्तरूल ईमान मतदाताओं का दिल जीतने में नाकाम रहे ।

इस सीट पर जेडीयू और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला हुआ और एआईएमआईएम तीसरे नंबर रही है ।एआईएमआईएम प्रत्याशी को लगभग 3 लाख 9 हजार 264 मत प्राप्त हुआ और वो 93586 वोट से चुनाव हार गए । मतगणना स्थल पर मौजूद एआईएमआईएम प्रत्याशी सह बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने हार को स्वीकार करते हुए कहा की जब तक समाज को दलालों से मुक्ति नहीं मिलेगी तब तक इस समाज में साफ सुथरे लोगो का आना मुश्किल है।

उन्होंने कहा की वो हार को स्वीकार करते है ।उन्होंने कहा की मतदाताओं का दिल जीतने में वो नाकाम रहे है ।उन्होंने एनडीए गठबंधन को कम सीट मिलने के सवाल पर कहा की भाजपा की हार और बुरे तरीके से होनी चाहिए थी क्योंकि जिस तरह से गंगा जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की कोशिश की गई, युवाओं को परेशान किया गया है ,भ्रष्टाचार को बढ़ाया है उसके अनुपात में यह हार छोटी है ।

किशनगंज सीट पर नही चला असदुद्दीन ओवैसी का जादू एआईएमआईएम बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान हारे चुनाव

× How can I help you?