Search
Close this search box.

BiharNews: किशनगंज में कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म ,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पीड़िता को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

बाजार घुमाने के बहाने पिता ने नाबालिग के साथ किया गंदा काम

रिश्ते को तार तार करने वालें बाप को हो फांसी की सजा : मां

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है ।जहा भारत नेपाल सीमा से सटे दिघलबैंक थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग 13 वर्षीय बेटी को दुष्कर्म का शिकार बना डाला ।पीड़िता की मां ने बताया की कलयुगी बाप उसे किराना दुकान समान दिलवाने ले गया था जहा से बहुत देर तक वापस नही लौटने के बाद उसे चिंता हुई ।

पीड़िता की मां ने कहा की घंटो बाद उसका बाप उसे लेकर घर आया और बाहर से ही छोड़ कर फरार हो गया। पूछताछ के बाद बेटी ने अपनी सारी आप बीती सुनाई जिसके बाद मां के पैरो तले से जमीन खिसक गई। पीड़िता की मां ने कहा की वो अपने पति को सख्त से सख्त फांसी की सजा दिलवाना चाहती है।

ताकि आगे कोई बाप इस तरह की घिनौनी वारदात को अंजाम नही दे।वही सोमवार सुबह पीड़िता की मां बेटी को लेकर दिघलबैंक थाना पहुंची जहा उसने घटना की जानकारी थाना अध्यक्ष को दिया ।जिसके बाद सोमवार की दोपहर पुलिस ने नाबालिग को किशनगंज सदर अस्पताल पहुंचाया जहां पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है।

मामले की गभीरता को देखते हुए महिला थाना पुलिस भी सक्रिय हो गई है और मामला दर्ज कर अग्रतर कारवाई में जुटी हुई है ।घटना को देखते हुए नेपाल के सीमावर्ती इलाके में काफी सनसनी मची हुई है.


सूत्रों की माने तो घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद बाप नेपाल भाग गया है ।सामाजिक कार्यकर्ता शमीम अशरफ ने कहा की ऐसे कलयुगी बाप के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चला कर सख्त से सख्त सजा दिया जाना चाहिए ।

[the_ad id="71031"]

BiharNews: किशनगंज में कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म ,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?