Search
Close this search box.

किशनगंज : कलवर्ट को किया गया जाम,अंचलाधिकारी ने लिया जायजा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ/किशनगंज/मनोज कुमार

टेढ़ागाछ प्रखंड अंतर्गत भोरहा पंचायत के वार्ड संख्या 5 में कल्वर्ट जाम करने का मामला प्रकाश में आया है।इस बाबत स्थानीय ग्रामीणों ने टेढ़ागाछ सीओ से जल निकासी के लिए कलवर्ट के मुंह से जाम छुड़वाने की गुहार लगाई।ग्रामीणों के आग्रह पर सीओ शशि कुमार, टेढ़ागाछ थानाध्यक्ष धनजी कुमार व अन्य ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले का जायजा लिया।

ज्ञात हो कि बुधवार को स्थानीय ग्रामीणों द्वारा अंचलाधिकारी को आवेदन देकर जल जमाव होने की समस्या का समाधान करने की मांग की गई। जिसके बाद शनिवार को अंचलाधिकारी शशि कुमार द्वारा दोपहर लगभग 2 बजे कल्वर्ट का जायजा लिया गया और संबंधित लोगों को कल्वर्ट के आगे से जाम हटाने का सख्त निर्देश दिया।

मौके पर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि तौसिफ आलम, पंचायत समिति इस्माइल, उप मुखिया प्रतिनिधि शशि भूषण यादव , पूर्व सरपंच सहेन्द्र यादव एवं अन्य ग्रामीण उपस्थित थे। प्रमुख प्रतिनिधि तौसिफ आलम ने गांव की समस्या को देखते हुए कल्वर्ट के बगल से नाला निर्माण कराने का आश्वासन दिया।

इस दौरान ग्रामीणों में ओभा लाल बोसाक एवं अन्य ने कहा कि हर वर्ष बरसात का पानी गांव में भर जाता है और गांव डूबने की स्थिति में पहुंच जाती है। विगत वर्ष तत्कालीन सीओ अजय चौधरी ने कार्रवाई करते हुए कल्वर्ट का जाम हटवाया था,

लेकिन इस बार फिर से गांव के ही युवक द्वारा कल्वर्ट होकर पानी जाने का रास्ता जाम कर दिया गया है। स्थानीय ग्रामीणों ने जन प्रतिनिधियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि लगभग 1 वर्ष पूर्व जनप्रतिनिधियों ने हमारे गांव में आकर हमसे नाला निर्माण का वादा किया था, लेकिन आजतक कोई नाला निर्माण नहीं हुआ।सीओ शशि कुमार ने बताया कि कल्वर्ट अवैध तरीके से बंद किया गया है। जिसे खाली करने का सख्त निर्देश दिया गया है।

किशनगंज : कलवर्ट को किया गया जाम,अंचलाधिकारी ने लिया जायजा

error: Content is protected !!
× How can I help you?