Search
Close this search box.

हिंदू मुसलमान के झगड़े को हमने करवाया समाप्त: मुख्यमंत्री

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

सरकार में आने के बाद आठ लाख लोगो को दी नौकरी

किशनगंज/प्रतिनिधि

मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेलवा में जेडीयू उम्मीदवार मुजाहिद आलम के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की बिहार में जो भी काम हुआ है उसे हमलोगो ने किया है ।उन्होंने जंगल राज की याद दिलाते हुए कहा की बिहार में 2005 से पहले क्या स्थिति थी यह किसी से छुपा हुआ नही है ।उन्होंने कहा की बिहार में आए दिन हिन्दू मुसलमानो के बीच लड़ाई होती थी जिसे समाप्त करवाने का काम हमने किया है।

साथ ही कहा की 2020 तक हमने 8 लाख नौकरी दिया और 2025 तक और दस लाख नौकरी देंगे जिसमे की 4 लाख नौकरी दे चुके है। वही उन्होंने राजद और कांग्रेस पर परिवार वाद को लेकर निशाना साधते हुए कहा की दोनो ही पार्टियों में परिवार का कब्जा है।

जबकि हमने अपने घर के बच्चो को कुछ नही बनाया ।वही तेजस्वी यादव द्वारा नेताओ के भाई बहनों की संख्या को लेकर दिए गए बयान पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी और कहा की हमारे जन्म से पहले क्या था उससे क्या मतलब है पहले खूब होता था।वही उन्होंने कहा की शिक्षा ,स्वास्थ्य,सड़क सभी क्षेत्रों में हमारे द्वारा काम किया गया है ।इस मौके पर मंत्री डॉ दिलीप कुमार जायसवाल,मो जमा खान,मुजाहिद आलम सहित अन्य नेता मौजूद थे ।

हिंदू मुसलमान के झगड़े को हमने करवाया समाप्त: मुख्यमंत्री

error: Content is protected !!
× How can I help you?