Search
Close this search box.

उत्पाद विभाग कार्यालय में हुआ हंगामा,होमगार्ड जवान ने जमादार पर मारपीट का लगाया आरोप

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

उत्पाद विभाग कार्यालय में रविवार की शाम को जमकर हंगामा हुआ। गृह रक्षक वाहिनी के जवानों ने उत्पाद विभाग के एक जमादार पर मारपीट का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। जवानों ने बताया की उत्पाद विभाग के एएसआई जितेंद्र कुमार यादव के द्वारा बार बार दुर्व्यवहार किया जाता है।

जवानों ने बताया की होमगार्ड जवान वीर कुवर सिंह रविवार की शाम ड्यूटी को लेकर पूछने के लिए जमादार के पास गया था इसी दौरान जमादार जितेंद्र होमगार्ड के जवान पर भड़क गए और अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते हुए उल्टा पुल्टा बोलने लगे वही जब होमगार्ड जवान वीर कुंवर ने कहा इस तरह की बात क्यों कह रहे हैं और हम लोगों के साथ इस तरह की व्यवहार और शोषण क्यों करते हैं तभी जमादार जितेंद्र होमगार्ड जवान के साथ हाथ पाई करने लगे।

होमगार्ड के जवानों ने बताया कि लंबे समय से उत्पाद विभाग कार्यालय में जमादार जितेंद्र कुमार यादव के द्वारा होमगार्ड के जवानों के साथ बदसूलकी की जाती है । विरोध करने पर नौकरी से हटाने का धमकी देते हैं। होमगार्ड जवान उमेश कुमार राम, संतोष प्रसाद यादव राहुल पासवान, संतोष कुमार सिंह, दिपक कुमार साह, उमेश कुमार सिंह,लक्ष्मी शर्मा ने बताया हम लोग उत्पाद विभाग में लगभग 90 की तादात में है और उत्पाद कार्यालय में 50 जवान है वहीं लगभग 1 साल से हम लोग उत्पाद कार्यालय में काम कर रहे हैं लेकिन कुछ माह से उत्पाद जमादार जितेंद्र कुमार यादव के द्वारा हमलोगों के साथ बदसूलकी की जा रही है।

वहीं उत्पाद विभाग के जमादार जितेंद्र कुमार यादव ने अपने ऊपर लगे सभी आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा होमगार्ड के जवानों का ट्रांसफर इधर-उधर हुआ है जिससे बौखला कर इस तरह का आरोप लगा रहे है।वही उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने कहा की किसी तरह का कोई मामला नहीं है ।उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया ।

उत्पाद विभाग कार्यालय में हुआ हंगामा,होमगार्ड जवान ने जमादार पर मारपीट का लगाया आरोप

error: Content is protected !!
× How can I help you?