Search
Close this search box.

किशनगंज :विधायक अंजार नईमी ने किया सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास,ग्रामीणों में हर्ष

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ/किशनगंज/मनोज कुमार

राजद विधायक अंजार नईमी ने रविवार को बहादुरगंज विधानसभा क्षेत्रांतर्गत चिल्हनियाँ पंचायत के आमबाड़ी गांव में एवं धवेली पंचायत अंतर्गत धवेली में मेन रोड से स्टेट टोला तक जाने वाली सड़क मरम्मती कार्य का शिलान्यास किया।

इस सड़क के मरम्मती कार्य का शिलान्यास के दौरान यहाँ दर्जनों ग्रामीणों एवं बुद्धिजीवियों ने समारोह में भाग लिया। प्रधानमंत्री ग्राम संपर्क योजनांतर्गत आमबाड़ी गांव से सुहिया हरिजन टोला होते हुए सुहिया हाट तक लगभग 2 किलोमीटर सड़क मरम्मती कार्य में कुल 1 करोड़ 29 लाख 114 रुपये खर्च की जाएगी।

इधर धवेली पंचायत अंतर्गत मेन रोड से स्टेट टोला तक सड़क जीर्णोद्धार में लगभग 1 करोड़ 33 लाख की राशि खर्च की जाएगी।विधायक श्री नईमी के शिलान्यास स्थल पर पहुंचते ही स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर लोगों ने विधायक का स्वागत करते हुए फूलों के माला पहनाया। विधायक अंजार नईमी ने कहा कि क्षेत्र की इस महत्वपूर्ण सड़क के मरम्मत को लेकर काफी दिनों से लोग मांग कर रहे थे। उन्होंने संवेदक को भी हिदायत दिया है कि समय सीमा के अन्दर गुणवत्तापूर्ण सड़क का जीर्णोद्धार कार्य को पूरा किया जाय। गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा।

शिलान्यास समारोह में मुखिया प्रतिनिधि मनोज कुमार यादव ,भाई आदिल, वार्ड सदस्य सुशील कुमार सिंह बच्चन देव सिंह, शिवकुमार पासवान, मनोज कुमार सिंह,असर जहांन, प्रेमलाल सिंह,प्रदीप गिरी,शंभू सहनी,अरविंद कुमार यादव आदि थे।

किशनगंज :विधायक अंजार नईमी ने किया सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास,ग्रामीणों में हर्ष

error: Content is protected !!
× How can I help you?