Search
Close this search box.

इंडिया गठबंधन इस बार बिहार में झंडा फहराएगी-डॉ राकेश रौशन 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

जनविश्वास यात्रा को लेकर राजद नेताओं में उत्साह का माहौल 

तेजस्वी यादव के स्वागत की तैयारियों में जुटे राजद नेता और कार्यकर्ता

अररिया /अरुण कुमार 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा को लेकर बिहार के सभी जिलों का भ्रमण कर रहे हैं।सोमवार को इसी क्रम में उनकी जन विश्वास यात्रा का अररिया जिले में भी आगमन होगा। इस बात की जानकारी नरपतगंज राजद नेता डॉ राकेश रौशन ने दी। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन इस बार बिहार में झंडा फहराएगी। 2024 इंडिया गठबंधन का होगा। 

कार्यक्रम को लेकर उन्होंने बताया कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का अररिया जिले में 26 फरवरी को आगमन होगा। उनकी यात्रा भरगामा प्रखंड की सीमा खुजरी नहर के पास से जिले में प्रवेश करेगी।

 वहां से उनकी यात्रा भरगामा सुकेला मोड़ होते हुए रानीगंज प्रखंड के बाजार में  रोड शो करते हुए अररिया के लिए प्रस्थान करेगी। जहां शहर के रानीगंज बस स्टैंड पर उनकी यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके उपरांत रोड शो करते हुए तेजस्वी यादव अररिया जीरोमाइल पहुंचेंगे। वहां भी इनका भव्य स्वागत होगा और उसके उपरांत बैरगाछी और जोकीहाट होते हुए उनकी यात्रा किशनगंज जिले के लिए प्रस्थान कर जाएगी।

 नरपतगंज राजद नेता डॉक्टर राकेश रौशन ने बताया कि जगह जगह पर जन विश्वास यात्रा की स्वागत के लिए राजद समर्थकों का हुजूम सड़क किनारे मौजूद रहेगा। उन्होंने बताया कि उनके इस जन विश्वास यात्रा को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इसको लेकर जिले के कार्यकर्ता काफी उत्साहित है। और वह उनका स्वागत करने के लिए हर जगह सड़क के किनारे मौजूद रहेंगे। बताया कि हालांकि उनकी सभा जिले में कहीं नहीं है। लेकिन उम्मीद जताई जाती है की रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में आरजेडी समर्थक सड़क पर मौजूद रहेंगे ।

इंडिया गठबंधन इस बार बिहार में झंडा फहराएगी-डॉ राकेश रौशन 

error: Content is protected !!
× How can I help you?