Search
Close this search box.

रेल परियोजनाओं के कार्य में तेजी लाने के लिए सांसद प्रदीप सिंह ने रेलवे का अधिकारियों के साथ की बैठक

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पूर्व से निर्धारित गाड़ियों का जल्द होगा परिचालन, वंदे भारत की तर्ज पर जल्द जोगबनी से शुरू होगी नई ट्रेन सांसद

सांसद ने जिले में रेल संपर्क सेवाओं में वृद्धि के साथ नए रूट पर जल्द परिचालन का दिया निर्देश ।

अररिया /बिपुल विश्वास


अररिया- गलगलिया रेल लाईन निर्माण कार्य का निरीक्षण करने आए पुरवोत्तर सीमांत रेलवे के जीएम (कंस्ट्रक्शन) सतीश पांडेय के साथ बैठक कर जिले में रेल संपर्क सेवाओं में वृद्धि के साथ नए रूट पर जल्द से जल्द गाड़ियों के परिचालन का निर्देश दिया। जिला अतिथि गृह में घंटो चली इस बैठक में सांसद ने अररिया- गलगलिया रेल लाइन का काम तेज गति से पूरा करने के साथ बाढ़ प्रभावित इस रूट पर ज्यादा से ज्यादा पुल पुलियों के निर्माण का निर्देश दिया।

सांसद ने रेलवे अधिकारियों को इस रूट पर मार्च तक अररिया कोर्ट से रहमतगंज तक गाड़ी के परिचालन शुरू करने एवं खवासपुर से फारबिसगंज तक करीब 12 किमी नई रेल कनैक्टिविटी के निर्माण कार्य के लिए शीघ्र सर्वे कराने तथा जोगबनी से कटिहार डबल रेल लाइन निर्माण पर चर्चा किया ।

बैठक के बाद सांसद ने बताया कि आगामी फरवरी से फारबिसगंज से सहरसा , दरभंगा व जोगबनी तक ट्रेन शुरू हो जाएंगी एवं मार्च तक वाशिंग पिट के शुरू होते ही, कटिहार से चलने वाली आम्रपाली एक्सप्रेस, पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस के साथ वंदे भारत की तर्ज पर जल्द ही जोगबनी से एक नए ट्रेन की भी शुरुआत होगी, सांसद ने रेलवे अधिकारियों को जोगबनी से कलकत्ता जाने वाली ट्रेन को नियमित रूप से चलाने का निर्देश दिया।

रेल परियोजनाओं के कार्य में तेजी लाने के लिए सांसद प्रदीप सिंह ने रेलवे का अधिकारियों के साथ की बैठक

× How can I help you?