Search
Close this search box.

डॉ दिलीप कुमार जायसवाल को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर नेताओ ने जमकर की आतिश बाजी,एक दूसरे को मिठाई खिला कर दी बधाई

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

रिपोर्ट :प्रतिनिधि

बिहार भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप कुमार जायसवाल को बनाए जाने के बाद जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्षौल्लास का माहौल है। जिले भर के भाजपा कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए है। सीमांचल से पहली बार किसी नेता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलने के बाद भाजपाइयों की खुशी का ठिकाना नहीं है ।उसी क्रम में शुक्रवार को भाजपा जिला अध्यक्ष सुशांत गोप की अगुआई में भाजपा नेताओ ने शहर के कलटैक्स चौक, धर्मगंज चौक सहित अन्य स्थानों पर जमकर आतिश बाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिला कर बधाई दिया ।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता डॉ दिलीप कुमार जायसवाल जिंदाबाद,भारत माता की जय,वंदे मातरम,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, जेपी नड्डा जिंदाबाद का नारा लगाते दिखे ।भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने से सीमांचल क्षेत्र में संगठन को काफी मजबूती मिलेगी और आगामी विधानसभा चुनाव में भी बल मिलेगा।

भाजपा नेताओं ने कहा कि पुनः 2025 में एनडीए की सरकार मजबूती के साथ बिहार में बनेगी ।इधर बहादुरगंज प्रखंड में भी भाजपा नेताओ ने नगर अध्यक्ष नवीन कुमार झा की अध्यक्षता में बहादुरगंज के सेंट्रल बैंक चौक में कार्यकर्ताओं के बीच एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर मिठाई बांटे और जश्न मनाया।इस मौके पर जिला अध्यक्ष सुशांत गोप,मनीष सिन्हा,अंकित कौशिक,अरविंद मंडल,साहिल कुमार,कमलेश शर्मा,संजय पासवान , लखनलाल पंडित, कृष्णा दुबे, जिला उपाध्यक्ष कौशल कुमार झा ,युवा मोर्चा जिला प्रवक्ता किशलय सिन्हा , मंडल अध्यक्ष पुष्प लाल सिंह, रवि कुमार, शीतुल सिन्हा , शकील अख्तर राही, राजीव कुमार, देव मोहन सिंह, उत्तम कुमार हरिमोहन सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

डॉ दिलीप कुमार जायसवाल को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर नेताओ ने जमकर की आतिश बाजी,एक दूसरे को मिठाई खिला कर दी बधाई

× How can I help you?