Search
Close this search box.

ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले, भेजा गया जेल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज/निशांत

किशनगंज जिले के बहादुरगंज में दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया ।घटना मंगलवार देर रात की है जब दोनो युवक बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गुणा चौरासी गांव के समीप नकली पुलिस बनकर लुट की घटना को अंजाम देने का प्रयास कर रहे थे।लेकिन सजग ग्रामीणों ने दोनो को धर दबोचा ।इस दौरान युवकों के साथ मारपीट भी की गई।

गौरतलब हो की बीते दिनों इस गांव में एक किराना दुकान में चोरी भी हुई थी जिसके बाद से ही ग्रामीण सजग थे ।वही मंगलवार रात को जब ग्रामीणों ने दोनो युवकों को देखा तो उन्हें शक हुआ की ये लोग लूट की योजना बना रहे है उसके बाद ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा एवम पुलिस को घटना की जानकारी दी गई ।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो युवकों को हिरासत में ले लिया ।

पुलिस ने पकड़ाए दोनो आरोपी के विरुद्ध बहादुरगंज थाना कांड संख्या 190/24 को दर्ज कर लिया है ।जिसके बाद बुधवार को दोनो आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है। गिरफ्तार दोनो आरोपी की पहचान देवाशीष सिंह उर्फ चिंटू पिता राम प्रसाद सिंह एवम राजा सिंह पिता अशनी सिंह दोनो निवासी झांसी रानी चौक वार्ड 10 निवासी के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष बहादुरगंज अभिनव परासर ने बताया कि नकली पुलिस बनकर राहगीरों को रोककर लुट करने के प्रयास में ग्रामीणों के द्वारा पकड़कर दिए गए दोनो आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस के द्वारा न्यायिक हिरासत का पालन करते हुए जेल भेज दिया गया है।वहीं कांड का अनुसंधान भी तीव्र गति से पुलिस के द्वारा प्रारंभ कर दी गई है।

Leave a comment

ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़कर किया पुलिस के हवाले, भेजा गया जेल

error: Content is protected !!
× How can I help you?