Search
Close this search box.

कांग्रेस पार्टी नही है किसी की बपौती :तौसीफ आलम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज में कांग्रेस के पूर्व विधायक तौसीफ आलम और जिला अध्यक्ष आमने सामने हो गए है।पार्टी में घमासान मचा हुआ है।आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है ।मालूम हो की जिला अध्यक्ष इमाम अली चिंटू के द्वारा पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगा कर पार्टी से निष्कासित किए जाने की मांग को लेकर पूर्व विधायक तौसीफ आलम ने जिला अध्यक्ष को आड़े हाथों लिया है ।

उन्होंने कहा की चाहे सांसद डॉक्टर जावेद आजाद हो या फिर अन्य कोई नेता कांग्रेस पार्टी किसी के बाप की जागीर नहीं है ।उन्होंने कहा की जिला अध्यक्ष कौन है में नही जानता , छूठ भैया नेता क्या बयान देते है उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। गौरतलब हो की शनिवार को जिला अध्यक्ष ने तौसीफ आलम सहित 9 लोगो के खिलाफ कारवाई को लेकर पार्टी के प्रदेश प्रभारी सहित अन्य नेताओ को पत्र लिखा है ।

जिला अध्यक्ष ने अपने पत्र में लिख है की तौसीफ आलम ने लोकसभा चुनाव के दौरान एआईएमआईएम का समर्थन किया था जिसकी वजह से बहादुरगंज में एआईएमआईएम प्रथम स्थान पर रही थी ।उन्होंने पूर्व विधायक तौसीफ आलम सहित पर लोकसभा चुनाव में जेडीयू से टिकट की दावेदारी का भी दावा किया है की पूर्व विधायक जनता दल यूनाइटेड की टिकट पर चुनाव लडना चाहते थे ।

लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला ।वही तौसीफ आलम द्वारा जिला अध्यक्ष को नहीं पहचानने की बात कहने के बाद इमाम अली ने फोन पर कहा की पार्टी में राष्ट्रीय अध्यक्ष,प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष तीन महत्वपूर्ण पद है और अगर पूर्व विधायक उन्हे नही पहचानते तो वो भी उन्हें नही जानते की तौसीफ आलम कौन है।

[the_ad id="71031"]

कांग्रेस पार्टी नही है किसी की बपौती :तौसीफ आलम

error: Content is protected !!
× How can I help you?