Search
Close this search box.

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लाश बरामद,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

मृतिका के पिता ने हत्या का जताया शक

किशनगंज /दिघलबैंक/मुरलीधर झा

महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर से बरामद होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।घटना दिघलबैंक प्रखंड अंतर्गत तुलसीया पंचायत के पुरानी बाजार तुलसिया की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक रीना देवी(उम्र 25 वर्ष) का शव अपने ही घर में फंदे से लटका मिला।


मृतक के पति ज्योतिष गणेश(उम्र -30वर्ष) ने बताया की बीते रात को वो घर के बरामदे पर सो रहे थे और उसकी पत्नी कमरे में थी।रात को जब वो जगे तो देखा की कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है बहुत बुलाने, चिल्लाने पर ज़ब उसकी पत्नी दरवाजा नहीं खोली तो वो घर के ऊपर एक बच्चा को चढ़वाया और घर के ऊपर का टीना उतरवाया।


फिर उसके सहारे कमरे के अंदर गया तो देखा की उसकी पत्नी दुपट्टे के सहारे फंदे से लटकी हुई है।इसके बाद उसके पति ने आस पास के लोगों को बुलाया और मृतिका को फंदे से निचे उतारा।


घटना की जानकारी सोमवार को सुबह दिघलबैंक पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।


मौके पर पहुंचें अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मगलेश कुमार सिँह ने बताया की पुलिस घटना की पूर्ण रूप से जाँच में लगी है जल्द घटना को लेकर स्पष्ट खुलासा किया जायेगा।


स्थानीय लोगों ने बताया की मृतक का पति तेज तर्रार नहीं है एकदम भोला भाला आदमी है।


मृतक के पिता महादेव गणेश जो की ग्राम बलुवाडांगी के रहने वाले है इन्होने कहा की मेरी बेटी को मारा गया है हमें प्रशासन से न्याय मिलनी चाहिए। दिघलबैंक पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल किशनगंज भेजा गया है।

[the_ad id="71031"]

महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लाश बरामद,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?