Search
Close this search box.

अररिया :ताराबाड़ी पहुंचे पप्पू यादव ,मृतक के परिजनों से मिलकर किया आर्थिक मदद ,पुलिस कारवाई पर उठाया सवाल 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया / अरुण कुमार 

ताराबाड़ी थाना हाजत में जीजा साली द्वारा किए गए आत्महत्या के बाद राजनीति तेज हो चुकी है। कांग्रेस नेता पप्पू यादव मंगलवार को तारा बाड़ी पहुंचे जहा उन्होंने पुलिस कारवाई पर सवाल उठाया है ।

पूर्व सांसद ने  दोनों पीड़ित परिवार से मिलकर उनको आर्थिक मदद किया। मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सामाजिक मामलों को सामाजिक स्तर पर ही समाप्त करना चाहिए।उन्होंने सीसीटीवी के फुटेज के हर पहलू की जांच करते हुए ऑन ड्यूटी अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि थाना के हाजत में पुलिसिया लापरवाही के कारण जीजा साली की मौत की घटना घटित हुई।

उन्होंने कहा की मौत के बाद हुए हंगामे का उपद्रवी तत्वों ने फायदा उठाते हुए पथराव और आगजनी की घटना को क्रियान्वित किया। उन्होंने कहा कि पुलिस कार्रवाई के नाम पर आमजनों के घरों में देर रात प्रवेश कर लोगों को तंग कर रही है। पुलिसिया जुल्म गलत तरीके से हो रहा है। जिसके कारण ग्रामीणों में भय है। जिन्हें कम करने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा कि पुलिस को यह ध्यान रखना चाहिए कि उपद्रव करने वाले दोषी बचे नहीं और निर्दोष फंसे नहीं। दोषी के परिवार वालों पर जुल्म को उन्होंने गलत करार दिया और मसले पर एसपी समेत डीआईजी से बात करने की बात कही।

अररिया :ताराबाड़ी पहुंचे पप्पू यादव ,मृतक के परिजनों से मिलकर किया आर्थिक मदद ,पुलिस कारवाई पर उठाया सवाल 

error: Content is protected !!
× How can I help you?