Search
Close this search box.

किशनगंज लोकसभा सीट पर थम गया प्रचार का शोर,जनसंपर्क अभियान में जुटे उम्मीदवार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

मुस्लिम बहुल किशनगंज में लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी। सुबह से लेकर शाम तक चुनाव प्रचार में प्रत्याशियों ने जमकर मेहनत की। मतदाताओं के बीच अपनी ताकत और वर्चस्व दिखाने के उद्देश्य से दिनभर शहरों और गांवों के प्रमुख स्थानों पर पहुंचकर प्रत्याशियों ने कही जुलूस निकाले तो कहीं पैदल मार्च कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

शाम को चुनाव प्रचार बंद होने के बाद भी कई प्रत्याशी और समर्थक मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते रहे हालांकि लोगों को कई दिनों से सुबह से लेकर रात तक हो रहे ध्वनि प्रदूषण से राहत मिल गया। वही अब प्रत्याशी डोर टू डोर पसीना बहाएंगे।

जिले में त्रिकोणीय मुकाबला के कारण प्रमुख तीनों दलों के प्रत्याशियों ने अपने पार्टी के बड़े नेताओं को बुलाकर चुनावी जनसभा की तो किसी ने रोड शो के जरिए आखिरी दिन काफी मेहनत किया।

वही तीनों प्रत्याशियों के बीच आखिरी दिन भी जुबानी जंग चलता रहा किसी ने चुनावी मंच से ही दूसरे को निशाना साधा तो किसी ने नुक्कड़ सभा के जरिए चौक चौराहा पर अपने विरोधी को जमकर निशाना साधते देखें। वही आखिरी समय में कुछ प्रत्याशियों ने मतदाताओं के बीच रैलियां भी निकाल कर लोगों से अपने पक्ष पर वोट देने की अपील करते देखे। वहीं चुनाव प्रचार रुकते ही उम्मीदवार मतदाताओं के घर पहुंचने लगे है।

वहीं ग्रामीण क्षेत्र में प्रचार प्रसार के दौरान कई प्रत्याशी तो खेतों पर काम रहे मतदाताओं के पास पहुंच गए और उनसे अपने पक्ष में मतदान करने का वादा लिया। लोकसभा चुनाव में फतह के लिए तीनों प्रमुख प्रत्याशी हर नुस्खा आजमा रहे हैं। खुले में प्रचार थमने के बाद गुपचुप संपर्क गांवों में चलने का सिलसिला जारी हो गया है। शाम होने के बाद से ही कुछ प्रत्याशी रूठे चल रहे कुछ मतदाताओं को मनाने के लिए हर संभव प्रयास में जुटे हैं तो वहीं रुठे हुए मतदाताओं के खास लोगों के साथ मतदाताओं के पास पहुंच कर उनको मनाने के ही संभव कोशिश कर रहे हैं।

प्रत्याशी गुरुवार की रात अपने जीत को लेकर हर संभव प्रयास में जुटेंगे और रूठे हुए मतदाताओं को प्रलोभन देकर अपने पक्ष में गोल बंद करेंगे। लगभग सभी पार्टी के प्रत्याशी अपने चहते लोगों को कातिलाना रात में वोटरों को मैनेज करने का जिम्मा सौंपते हैं।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज लोकसभा सीट पर थम गया प्रचार का शोर,जनसंपर्क अभियान में जुटे उम्मीदवार

error: Content is protected !!
× How can I help you?