Search
Close this search box.

सिरफिरे आशिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पुलिस ने घटना की 24 घंटा के अंदर हत्या आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार

किशनगंज /प्रतिनिधि

पुलिस ने प्रेमिका की हत्या के आरोपी सिरफिरे आशिक को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल 7 मार्च के दोपहर पाहाड़कट्टा थाना की पुलिस को थाना क्षेत्र के एक मदरसा के समीप युवती की फांसी के फंदे से लटकता शव मिलने की सूचना मिली थी। वहीं इस मामले मो जमालुद्दीन पहाडकट्टा निवासी के द्वारा एक लिखित आवेदन पहाड़कट्टा थाना में दिया गया था।

आवेदन के आधार पर पुलिस ने हत्या, दुष्कर्म व पोस्को एक्ट के तहत नामजद अभियुक्त अहमद रजा व मो अब्बास एवं एक अन्य अज्ञात के विरूद्ध साजिश के तहत वादी के नाबालिग बेटी को मदरसा में बुलाकर दुष्कर्म कर हत्या कर के दुपट्टे से मदरसा में लगे बास से लटका देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराया था। वहीं एसडीपीओ गौतम कुमार ने शनिवार को अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता कर बताया कि 7 मार्च को पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र मसना बस्ती में हुई युवती की हत्या मामले में पुलिस ने शुक्रवार की रात को एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी अहमद रजा मसना बस्ती बगलबारी का रहने वाला है। उन्होंने बताया पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवती का शव फांसी पर लटका मिला था।नाबालिग की हत्या कर शव को लटकाये जाने का मामला प्रथमदृष्टया लग रहा था।इसके बाद मृतका के पिता ने पहाड़कट्टा थाने में आरोपी युवक अहमद रजा व मोहम्मद अब्बास सहित अन्य के विरुद्ध हत्या, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया था।घटना के अनुसंधान के लिए एक टीम गठित किया गया था।इसी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।एसडीपीओ ने बताया कि नाबालिग की हत्या एक तरफा प्यार के कारण की गई थी।एक तरफा प्यार के कारण आरोपी युवक के द्वारा नाबालिग की हत्या की गई है।

यह काम अकेले एक का नहीं हो सकता है।इस घटना में और जो भी लोग शामिल है उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।एसडीपीओ ने कहा कि दुष्कर्म हुआ है या नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह बात पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा।वही पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है।पूछताछ के बाद कई अन्य मामले खुलकर सामने आ सकेंगे।

पकड़े गए आरोपी युवक को स्पीडी ट्रायल चलवाकर सजा दिलवायी जाएगी। वहीं घटना को लेकर फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची थी और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कई सैंपल कलेक्ट कर ले गए।टीम में पहाड़कट्टा थानाध्यक्ष चन्दन कुमार, पोठिया थानाध्यक्ष निशाकान्त कुमार,प्रोवेसनर सब इंस्पेक्टर सतीश तिवारी, रितेश कुमार,सृष्टि, सिपाही मनीष कुमार व इरफान शामिल थे।

सिरफिरे आशिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?