Search
Close this search box.

झूठ और फरेब की सरकार को हटाना होगा -डॉ जावेद

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

कांग्रेस सांसद डॉ जावेद आजाद ने शनिवार को पत्रकार वार्ता कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा की स्वास्थ्य,शिक्षा,सेना,बैंकिग सहित अन्य विभागों में लगभग 30 लाख पद रिक्त है जिसकी वजह से कर्मियो के साथ साथ आम नागरिकों को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।उन्होंने कहा की आखिर मोदी जी देश को कहा ले जाना चाहते है ।

उन्होंने आगे कहा की कांग्रेस की सरकार बनेगी तो इन रिक्त पदों को भरने का कार्य किया जायेगा साथ ही स्नातक पास युवाओं को ट्रेनिंग दी जाएगी और सालाना एक लाख रूपया दिया जाएगा ।

वही उन्होंने पेपर लीक मामले को भी लेकर सरकार को घेरा और कहा की इससे हजारों करोड़ रुपए का नुकसान के साथ साथ युवाओं को मानसिक परेशानी झेलनी पड़ती है ।उन्होंने कहा की कांग्रेस की सरकार बनेगी तो पेपर लीक को लेकर ठोस कदम उठाया जायेगा ।

वही उन्होंने कहा की मुल्क को बचाना है झूठ और फरेब की सरकार को हटाना होगा और राहुल गांधी की बातों पर भरोसा करना होगा । सांसद डॉ जावेद ने भाजपा नेताओ द्वारा लापता बताए जाने और काम नही करने के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की बिहार में जितने भी सांसद है उनमें सबसे अधिक काम मैंने किया है। उन्होंने भाजपा नेताओ के आरोप को निराधार बताया ।इस मौके पर जिला अध्यक्ष इमाम अली उर्फ चिंटू सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

झूठ और फरेब की सरकार को हटाना होगा -डॉ जावेद

error: Content is protected !!
× How can I help you?