Search
Close this search box.

तेजस्वी यादव से रूपया लेकर विधायक ने दुबई में खोला है हैदराबादी बिरयानी होटल -ओवैसी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने अपने दो दिवसीय किशनगंज दौरे के दूसरे दिन आज कोचाधामन प्रखंड के रहमत पाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान को आगामी लोकसभा चुनाव में समर्थन देने की अपील की ।उन्होंने मोदी सरकार के दस साल के शासन काल का जिक्र अंधेरे से करते हुए कहा की आज हमे बोलने से रोका जा रहा है ,हमारी मस्जिदों को शहीद किया जा रहा है,युवाओं को शिक्षा से वंचित किया जा रहा है ।

अगर इस अंधेरे से निकलना है तो अख्तरुल ईमान को संसद में भेजना पड़ेगा वही आपकी आवाज को उठा सकते है ।वही उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा की जब मदरसा जलता है , आठ साल के रिजवान को जेल भेजा जाता है तब तेजस्वी यादव चुप रहते है ।उन्होंने कहा की लालू और नीतीश ने 32 साल तक शासन किया लेकिन सिर्फ 15 हजार सुरजापुरी समुदाय के लोगो को नौकरी दी गई ।उन्होंने कहा की इनलोगो को बताना चाहिए की आखिर क्यों नौकरी नही दी गई ।

इस दौरान उन्होंने एआईएमआईएम को छोड़ कर राजद में शामिल होने वाले चार विधायकों पर जमकर भड़ास निकालते हुए विधायको को बेईमान करार दिया। साथ ही कहा की मैने कहा था की तुमने हमारे चार विधायकों को खरीदा अल्लाह तुम्हे सत्ता से उखाड़ फेंकेगा यही हुआ । उन्होने कहा की हमारे चार विधायक बंदर की तरह दीवार फांद कर भाग गए लेकिन वो मेरे खिलाफ कुछ नही बोल सकते ।कोचाधामन विधायक पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव से विधायक ने रूपया लिया और दुबई में होटल खोला जिसका नाम हैदराबादी बिरयानी रखा है ।

यही नहीं श्री राम मंदिर उद्घाटन समारोह का भी उन्होंने अपने भाषण में जिक्र किया और इसके लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है ।वही स्थानीय सांसद डॉ जावेद आजाद भी ओवेशी के निशाने पर रहे और उन्होंने कहा की आपने जिसे वोट दिया उसके जुबान पर उसकी पार्टी का ताला है वो बाबरी मस्जिद, 6 दिसंबर का जिक्र कभी नही करेगा क्योंकि ये डरते है की दूसरे का वोट नही मिलेगा ।इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान,आदिल हसन, शाहिद आलम, मो इस्तियाक सहित अन्य लोग मौजूद थे।

[the_ad id="71031"]

तेजस्वी यादव से रूपया लेकर विधायक ने दुबई में खोला है हैदराबादी बिरयानी होटल -ओवैसी

error: Content is protected !!
× How can I help you?