Search
Close this search box.

दो दिवसीय दौरे पर असदुद्दीन ओवैसी 16 फरवरी को पहुंचेंगे किशनगंज ,लोकसभा क्षेत्र में कई जनसभाओं को करेंगे संबोधित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

लोकसभा चुनाव को लेकर एआईएमआईएम ने तैयारी शुरू कर दिया है ।शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर एआईएमआईएम सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी मुस्लिम बहुल किशनगंज पहुंचेंगे जहा वो लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे।उनके आगमन को लेकर पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

दौरे को लेकर एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान ने पत्रकार वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को श्री ओवैसी पौआखाली और कोचाधामन प्रखंड के सोंथा में जबकि शनिवार को डगरूआ में जनसभा को संबोधित करेंगे जिसे लेकर तैयारी पूरी की जा चुकी है ।उन्होंने कहा की आगामी लोकसभा चुनाव पार्टी मजबूती के साथ लड़ेगी और इसे लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा समीक्षा भी किया जायेगा ।

श्री ईमान ने कहा की अभी यह तय नहीं है की राज्य में पार्टी कितने सीट पर चुनाव लडेगी लेकिन पार्टी मजबूती के साथ बिहार में लोकसभा और आगामी विधानसभा चुनाव में लड़ेगी। वही सिवान में एआईएमआईएम नेता की हत्या पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा की ऐसा लगता है की एआईएमआईएम नेताओ को टारगेट में लेकर हत्या की वारदातो को अंजाम दिया जा रहा है । उन्होंने बताया की सीमांचल के लोगो के साथ सरकार के द्वारा जो सौतेला व्यवहार किया जा रहा है उसको मजबूती के साथ उठाने का कार्य असदुद्दीन ओवैसी के द्वारा किया जायेगा और सीमांचल को स्पेशल स्टेटस देने की मांग की जाएगी ।

[the_ad id="71031"]

दो दिवसीय दौरे पर असदुद्दीन ओवैसी 16 फरवरी को पहुंचेंगे किशनगंज ,लोकसभा क्षेत्र में कई जनसभाओं को करेंगे संबोधित

error: Content is protected !!
× How can I help you?