Search
Close this search box.

अररिया में राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल द्वारा सभा का किया गया आयोजन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

मुख्य अतिथि के तौर पर राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के प्रदेश प्रभारी मौलाना आफताब अज़हर सिद्दीकी का दौरा

मौलवी राशिद की आर यू सी टीम द्वारा भव्य स्वागत

रिपोर्ट : राजकुमार

अररिया के झव्वा पलासी कर्बला मैदान में मौलवी राशिद की आर यू सी टीम द्वारा राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल की सभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर मौलाना आफताब अज़हर सिद्दीकी प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल शामिल हुए। मौलाना को लेने के लिए अररिया भर के पार्टी के सभी कार्यकर्ता बैरगाछी चौक पहुंचे और बोची मदरसा के पास से रैली करते हुए झव्वा कर्बला मैदान तक आए जहां पर 6:00 बजे शाम से सभा शुरू हुई।

सभी वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया। मौलाना आफताब अज़हर सिद्दीकी ने इस अवसर पर योगी और मोदी सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर इससे पहले कभी लॉ एंड ऑर्डर की इतनी खराब हालत नहीं देखी गई है, योगीराज में गुंडागर्दी आम हो चुकी है, वहीं उन्होंने भाजपा सरकार के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा अपने मुखालिफीन के पीछे ईडी को लगाकर उन्हें कमज़ोर करना चाहती है और जो लोग भाजपा के शरण में आ जाते हैं फिर वह कितने ही बड़े पापी हों दूध के धुले हो जाते हैं, मौलाना ने कहा कि वाशिंग पाउडर निरमा वाला ऐड अब वाशिंग पाउडर भाजपा हो चुका है, दूध सी सफेदी भाजपा से आए कलंकित नेता भी खिल खिल जाए। इसी के साथ उन्होंने ओवैसी पर भी निशाना साधा और कहा कि ओवैसी एकता और इत्तेहाद की नहीं बल्कि फूट डालने और इन्तिशार की राजनीति कर रहे हैं।


मौलाना के अलावा कारी जावेद, हाफिज गालिब अनवर, मास्टर अली अनवर रहमानी, मौलाना सैय्याद ने भी अपनी बातें रखीं। मौलाना महबूब अलीगढ़, मुफ़्ती तसकीन, कारी नौशाद भी उपस्थित रहे। साथ ही मौलाना अब्दुल वाहिद बुखारी और डॉक्टर इनामुल हक जिला परिषद प्रतिनिधि किशनगंज ने भी अपने ख्यालात व्यक्त किए। मौलवी राशिद की आर यू सी टीम के अध्यक्ष मुश्ताक अंसारी ने सभी मेहमानों का शुक्रिया अदा किया और मौलवी राशिद ने पार्टी के उद्देश्य से लोगों को अवगत कराया मौलाना अली मुर्तजा ने बहुत अच्छा संचालन किया, आखिर में कारी शब्बीर साहब की दुआ पर प्रोग्राम समाप्त हुआ।

अररिया में राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल द्वारा सभा का किया गया आयोजन

× How can I help you?