Search
Close this search box.

किशनगंज :बहादुरगंज पुलिस ने चोरी गए 3 लाख 49 हजार किया बरामद

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज/प्रतिनिधि

किशनगंज के बहादुरगंज में बाइक की डिक्की से हुए 4 लाख 95 हजार रुपए की चोरी की वारदात का शनिवार को पुलिस ने सफलता पूर्वक उद्बेधन कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना बहादुरगंज थाना क्षेत्र का हैं। जहां बीते 22 अक्टूबर में बहादुरगंज के बेसा के रहनेवाले शिव कुमार पासवान स्टेट बैंक से 4 लाख 95 हजार रुपए की निकासी कर मार्केट से घर जा रहे थे। जहां बहादुरगंज के मार्केट के टाइल्स मार्बल के दुकान के सामने वो अपनी गाड़ी को रखकर अपना निजी काम करने लगे।

इसी क्रम में जब वो लौटे तो देखे कि उनके बाईक के डिक्की का ताला टूटा हुआ मिला और पैसे गायब मिले। जिसके बाद पीड़ित ने थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। कांड संख्या 320/24 दर्ज कर पुलिस मामले की अनुसंधान में जुट गई है। जहां सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी अनुसंधान के मदद से पुलिस ने चोर की पहचान की और कटिहार के कोढ़ा थाना अंतर्गत हिस्ट्रीशीटर पिंटू पासवान के घर पर छापेमारी की गई। छापेमारी में पुलिस ने चोरी के 3 लाख 49 हजार कैश बरामद कर लिया है।

मामले पर बहादुरगंज थाना के थाना अध्यक्ष अभिषेक रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने चोरी के रुपए बरामद किए है। मगर पुलिस की भनक लगते ही अपराधी मौके से फरार हो चुका है। मामले में शामिल अपराधियों की खोजबीन की जा रही है।

Leave a comment

किशनगंज :बहादुरगंज पुलिस ने चोरी गए 3 लाख 49 हजार किया बरामद

× How can I help you?