Search
Close this search box.

किशनगंज में कार्यपालक अभियंता को जान से मारने की मिली धमकी,25लाख रंगदारी की मांग

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज ग्रामीण कार्य विभाग वन के कार्यपालक अभियंता को व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी मिलने का मामला प्रकाश में आया है। कार्यपालक अभियंता गौरव कुमार को 25 लाख रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भरा मैसेज उनके सरकारी नंबर के व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से गुरुवार दोपहर 12:43 मिनट पर आया।

कार्यपालक अभियंता उस वक्त पूर्णिया में विभाग के एक बैठक में शामिल होने गए थे अचानक सरकारी मोबाइल पर उक्त मैसेज देखकर घबरा गए और तुरंत इसकी सूचना डीएम तुषार सिंगला को दिया। वही डीएम के निर्देश पर कार्यपालक अभियंता ने सदर थाने में लिखित आवेदन दिया। दरअसल कार्यपालक अभियंता के सरकारी नंबर के व्हाट्सएप पर इस 7070227130 नंबर से धमकी भरी मैसेज लिखा था की इंजीनियर तुम अपने काली कमाई से 25 लख रुपए दे दो नहीं तो तुमको जान से मार देंगे।

इस मैसेज को देखते ही कार्यपालक अभियंता गौरव कुमार काफी भयभीत हो गए और पूर्णिया से किसी तरह किशनगंज अपने कार्यालय पहुंचे। किशनगंज पहुंचते ही कार्यपालक अभियंता ने डीएम से मुलाकात कर घटना की जानकारी दी ।डीएम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी को इसकी सूचना दिया और कार्यपालक अभियंता को थाना में प्राथमकी दर्ज करने का निर्देश दिया।

दरअसल गौरव कुमार ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल वन में कार्यपालक अभियंता के पद पर इसी साल 15 फरवरी को किशनगंज आए हैं। कार्यपालक अभियंता का कहना है उनका किसी से किसी तरह की दुश्मनी नहीं है इसके बाद भी इस तरह की मैसेज उनके सरकारी नंबर पर किसने भेजा उन्हें समझ में नहीं आ रहा है।

हालांकि इस मैसेज के बाद से ही कार्यपालक अभियंता काफी डरे हुए हैं। उन्होंने सदर थाना में लिखित आवेदन देकर मैसेज भेजने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई का मांग किया है। एसडीपीओ गौतम कुमार ने बताया कार्यपालक अभियंता के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है प्राथमिक दर्ज करने प्रक्रिया की जा रही है। वहीं मामले की अनुसंधान कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

किशनगंज में कार्यपालक अभियंता को जान से मारने की मिली धमकी,25लाख रंगदारी की मांग

× How can I help you?