Search
Close this search box.

टेढ़ागाछ में दर्जनों गाँव तक पक्की सड़क नहीं,आवागमन में ग्रामीणों को होती है परेशानी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ/किशनगंज/प्रतिनिधि

टेढ़ागाछ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत दर्जनों गांव तक आने जाने वाली सड़के आज भी कच्ची है। जिसके कारण ग्रामीणों को बरसात के समय आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ज्ञात हो कि सरकार ने हर गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने का जो संकल्प लिया है। वह पूरा होते नहीं दिख रहा है।

पंचायत स्तर पर भी मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना हर वार्ड में चलाकर गली नाली योजना के तहत पक्की सड़क निर्माण कार्य तेजी से हो रही है। इधर विधायक स्तर से भी हर गांव को मुख्य सड़क से जोड़ने के लिए मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना द्वारा पक्की सड़क की निर्माण की जा रही है।

लेकिन टेढ़ागाछ के चिल्हनियाँ पंचायत अंतर्गत चैनपुर से देवरी, कोठी टोला से बिहार मुसहरी, पुरन्धा से गढ़ी टोला खजुरबाड़ी, बेतबाड़ी से सुहिया घाट, तेघरिया से गिल्हनी, सुहिया से खर्रा,डाकपोखर पंचायत अंतर्गत बेणुगढ़ से सिरनियाँ, हवाकोल पंचायत अंतर्गत खुरखुरिया घाट से मंडल टोला, खजुरबाड़ी से हवाकोल, हवाकोल से गोरिया हाट,बगुलाहागी तक जाने वाली कच्ची सड़के आज भी निर्माण की बाट जोह रही है।

जिसके कारण दर्जनों गांव के लोग आवागमन की समस्या से जूझ रहे हैं। इन गांवों के ग्रामीणों ने विधायक से कच्ची सड़कों की सुधि लेने की मांग करते हुए मुख्य सड़क से गांव को जोड़कर गांव तक पक्की सड़क निर्माण कराने की मांग की है।

टेढ़ागाछ में दर्जनों गाँव तक पक्की सड़क नहीं,आवागमन में ग्रामीणों को होती है परेशानी

× How can I help you?