Search
Close this search box.

नवादा:अनुमंडल पदाधिकारी ने राजस्व वाद एवं नीलाम पत्र वादों से संबंधित बैठक की,दिए जरूरी निर्देश

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

नवादा/ रामजी प्रसाद के साथ कुमार विश्वास

जिला पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में श्री उमेश कुमार भारती, अनुमंडल पदाधिकारी नवादा सदर के द्वारा आज समाहरणालय के सभाकक्ष में राजस्व वाद एवं निलाम पत्र वादों से संबंधित एक महत्वपूर्ण समीक्षात्मक बैठक की गई। उन्होंने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि एलडीएम एवं निलामपत्र पदाधिकारी आपस में समन्वय स्थापित कर नीलाम पत्रवाद में तेजी लाएं।

उन्होंने सभी अंचलाधिकारी को निर्देश दिया कि अभिलेखों का अवलोकन करें और सुरक्षित भी रखें। जमीन से संबंधित अभिलेखों को गणना करने के लिए कई निर्देश दिये। उन्होंने सभी अंचलाधिकारी को जमीन की नापी के संबंध में अद्यतन विधि के संबंध में विस्तार से अवगत कराये। उन्होंने कहा कि चीजों को सहज बनाने के लिए ही जमीन की नापी कराया जाता है। जो व्यक्ति नापी के लिए निर्धारित शुल्क जमा करते हैं उनका नापी कराना सुनिश्चित करें।


जमीन मापी के पुराने तरीके से लेकर नये तरीके के संबंध में सभी अंचलाधिकारी को जानकारी से अवगत कराए।
आज की बैठक में श्री आदित्य कुमार पियूष अनुमंडल पदाधिकारी रजौली, मो0 जफर हसन भूमि उपसमाहत्र्ता रजौली, श्री प्रषान्त अभिषेक अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी नवादा, श्री राजीव कुमार वरीय उपसमाहत्र्ता नवादा, श्री सुजीत कुमार वरीय उपसमाहर्ता, श्री विश्वजीत कुमार वरीय उपसमाहर्ता, मो0 मुस्तकीम ओएसडी, मो0 शहनवाज जिला सहकारिता पदाधिकारी, श्री कन्हैया कुमार कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद नवादा के साथ-साथ जिले के अंचलाधिकारी उपस्थित थे।

नवादा:अनुमंडल पदाधिकारी ने राजस्व वाद एवं नीलाम पत्र वादों से संबंधित बैठक की,दिए जरूरी निर्देश

× How can I help you?