Search
Close this search box.

किशनगंज: बहादुरगंज में मरिया धार पार करने के दौरान युवक डूबा,तलाश जारी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बहादुरगंज/किशनगंज/निशांत

बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गापुर बंगामा पंचायत स्थित रूपणी गांव के समीप स्थित रेतवा नदी के मरिया धार को पार करने के दौरान एक व्यक्ति के डूब जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

वहीं स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा पानी में डूबे युवक की खोजबीन स्थानीय गोताखोरों द्वारा प्रारंभ कराया गया साथ ही साथ घटना की सूचना अंचलाधिकारी बहादुरगंज आशीष कुमार सिंह एवम बहादुरगंज पुलिस को दी गई।जहां सूचना पर बहादुरगंज थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पानी में डूबे युवक की खोजबीन प्रारंभ कर चुकी है।


वहीं व्यक्ति की पहचान नसीम उम्र करीब 20 वर्ष पिता स्व तस्लीमुद्दीन बैगना निवासी के रूप में हुई है।
घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए अंचलाधिकारी आशीष कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टिम को सूचित किया गया है एवम स्थानीय गोताखोरों द्वारा खोज जारी है।


वहीं पानी में डूबे युवक के परिजनों ने बताया कि नसीम अपने घर से प्रत्येक दिन दूध खरीदारी हेतु उक्त मरिया धार को पारकर आवाजाही किया करता था जहां आज मरिया धार को पार करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से नसीम डूब गया।वहीं घंटों खोजबीन के बाद भी अबतक युवक का कोई अता पता नहीं चल सका है।जहां प्रशासनिक अधिकारीयों की टीम घटनास्थल पर कैंप कर रही है।

बताते चलें कि वर्ष 2017 में आई भीषण बाढ़ में रूपणी हाट से देवरी आमबारी गांव को जोड़ने वाली ग्रामीण सड़क मरिया धार के तेज कटाव से बीच से ही कटकर ध्वस्त हो गई थी।जहां विभाग द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए जाने के कारण उक्त मरिया धार को नही भरा गया एवम न ही सड़क निर्माण कार्य को पुनः कराया गया।वहीं आएदिन स्थानीय ग्रामीण उक्त मरिया धार में बने डायवर्सन के सहारे जान जोखिम में डालकर आवागमन करने पर मजबूर थे। घटना घटित हो जाने से पूरे गांव में आक्रोश व्याप्त है।ग्रामीणों ने जिला पदाधिकारी किशनगंज से मामले में संज्ञान लेकर जल्द कोई ठोस कदम लिए जाने की मांग किए हैं।

Leave a comment

किशनगंज: बहादुरगंज में मरिया धार पार करने के दौरान युवक डूबा,तलाश जारी

error: Content is protected !!
× How can I help you?