Search
Close this search box.

तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ कर बुजुर्ग पिता को जिंदा जलाकर मारने के आरोप में पुलिस ने बेटियों और पत्नी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

मौलाना के कहने परपरिजनों ने खजाने की लालच में दिया था घटना को अंजाम 

किशनगंज /निशांत 

बहादुरगंज थाना क्षेत्र में तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ कर बुजुर्ग को जिंदा जला देने के मामले में पुलिस ने चार लोगो को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है ।प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक मौलवी के चक्कर में पड़ कर पत्नी और बेटियों ने बुजुर्ग को जिंदा जला दिया था। मौलवी ने परिजनों को खजाने का लालच दिया था की मृतक के पास खजाना है ।

जिसकी हत्या के बाद ही खजाना को प्राप्त किया जा सकता है ।घटना 2023 की है। घटना के पश्चात बहादुरगंज पुलिस के द्वारा मृतक के बड़े बेटे इमरान के बयान पर थाना काण्ड संख्या 294/23 दर्ज किया गया था। गिरफ्तार आरोपियों में परवेज, खुसनमा, खुशबुना तीनो पिता स्व कलीमुद्दीन एवं अरफुन निशा पति स्व कलीमुद्दीन शामिल है।आरोपियों में दो बेटी एक बेटा और पत्नी शामिल है ।

 घटना के बाद से आरोपी फरार थे जिनके तलाश में पुलिस जुटी हुई थी।इसी क्रम में काण्ड में संलिप्त चार आरोपियों को पुलिस ने बुधवार रात गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने मेडिकल जांचोपरांत चारो को जेल भेज दिया है। काण्ड के अनुसंधानकर्ता सह अपर थानाध्यक्ष पंकज कुमार पंथ ने बताया की गिरफ्तार आरोपियों के द्वारा तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ कर खजाने की लालच में अपने पिता को जिन्दा जलाने की घटना को अंजाम दिया गया था.

ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी बहादुरगंज पुलिस को मिलते ही पुलिस के द्वारा घटना को लेकर त्वरित कार्यवाही प्रारम्भ कर दिया गया था.जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है ।

तंत्र मंत्र के चक्कर में पड़ कर बुजुर्ग पिता को जिंदा जलाकर मारने के आरोप में पुलिस ने बेटियों और पत्नी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

error: Content is protected !!
× How can I help you?