Search
Close this search box.

फारबिसगंज प्रखंड प्रमुख उप चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न,ओम प्रकाश पासवान बने प्रखंड प्रमुख

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

फारबिसगंज/बिपुल विश्वास

फारबिसगंज प्रखंड प्रमुख का उपचुनाव कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुआ। उपचुनाव में दो पंचायत समिति सदस्यों ने नामांकन किया। फारबिसगंज प्रखंड प्रमुख पद पर उपचुनाव में पंचायत समिति सदस्य ओमप्रकाश पासवान 25 वोट से विजय घोषित किए गए। पूर्व प्रखंड प्रमुख सुरेश पासवान को 10 और प्रखंड प्रमुख ओमप्रकाश पासवान को 35 वोट मिला।

फारबिसगंज प्रखंड प्रमुख का चुनाव 27 फरवरी को प्रखंड मुख्यालय स्थित सभा भवन में हुआ।राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव ने बिहार पंचायत निर्वाचन नियमावली 2006 के नियम 87 के उप नियम (1) के अधीन अध्यादेश की धारा 15/93/40/67 के अधीन प्रमुख के रिक्त पद पर निर्वाचन के लिए पंचायत समिति 27 फरवरी को दिन के 11 बजे निर्धारित किया था।

प्रमुख पद के चुनाव में एसडीएम शैलजा पांडेय समेत बड़ी संख्या में अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद थें।प्रखंड प्रमुख की दौड़ में पूर्व प्रखंड प्रमुख सुरेश पासवान और पंचायत समिति सदस्य ओमप्रकाश पासवान आमने-सामने थें। इस मौके पर नवनिर्वाचित प्रखंड प्रमुख ओमप्रकाश पासवान ने कहा फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता है। ओमप्रकाश पासवान के विजय घोषित होने पर बड़ी संख्या में समर्थकों ने एक साथ होली दीवाली मनाई।

[the_ad id="71031"]

फारबिसगंज प्रखंड प्रमुख उप चुनाव कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न,ओम प्रकाश पासवान बने प्रखंड प्रमुख

error: Content is protected !!
× How can I help you?