Search
Close this search box.

शराब के नशे में जिला कोषागार पदाधिकारी गिरफ्तार,कोर्ट में किया गया प्रस्तुत

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

शराब के नशे में जिला कोषागार पदाधिकारी नरेंद्र कुमार को उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार किया । गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने जिला कोषागार पदाधिकारी के सुभाष पल्ली स्थित आवास पर छापेमारी कर उन्हें हिरासत में लेकर उत्पाद थाना ले आई। जहां पर ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई जांच में शराब पीने की पुष्टि होते ही जिला कोषागार पदाधिकारी नरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुवार की देर शाम न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।

वही उत्पाद विभाग के द्वारा आम शराबियों की गिरफ्तारी होने पर हथकड़ी लगाकर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाता है। लेकिन उत्पाद विभाग के द्वारा ट्रेजरी ऑफिसर की गिरफ्तारी के बाद वीआईपीट्रीट देते नजर आए। ट्रेजरी ऑफिसर को ना तो हथकड़ी लगाया गया था वही न्यायालय लाने के दौरान डुमरिया ओवर ब्रिज के समीप भवन निर्माण विभाग कार्यालय के एक चेंबर में उन्हें बैठाया गया था और वहां भी उत्पाद विभाग के कर्मी नहीं थे ।

उत्पाद कर्मी भवन निर्माण के मुख्य द्वार के बाहर खड़े थे। वहीं भवन निर्माण के चेंबर में बैठकर गिरफ्तार ट्रेजरी ऑफिसर मोबाइल में बात कर रहे थे। मीडिया को देखते ही उत्पाद विभाग के कर्मी उन्हें वहां से बाहर निकाल कर बिना हथकड़ी के ही न्यायालय में ले गए। उत्पाद विभाग के अधिकारी राजेश सिंह ने पुछने पर बताया शराब के नशे में ट्रेजरी ऑफिसर को गिरफ्तार किया गया है अभी न्यायालय में प्रस्तुत किया जा रहा है । वरीय अधिकारी की गिरफ्तारी के बाद शहर में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है ।

शराब के नशे में जिला कोषागार पदाधिकारी गिरफ्तार,कोर्ट में किया गया प्रस्तुत

error: Content is protected !!
× How can I help you?