Search
Close this search box.

तीर को तीर कहना भूल है असल में यह नरेंद्र मोदी का फूल है :ओवैसी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज/निशांत चटर्जी

आगामी 26 अप्रैल को होने वाले द्वितीय चरण के लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए कॉलेज चौक स्थित बहादुरगंज कॉलेज बहादुरगंज के मैदान में एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असुद्दीन ओवैसी आज चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे. जहां चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने जमकर केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार पर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने किशनगंज की आवाम के लिए आजतक कोई काम नहीं किया.

उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के सांसद का विरोध स्वयं कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक ही चुनावी सभा के दौरान कर रहे हैं इससे ही स्पष्ट होता है की कांग्रेस पार्टी के द्वारा कितना विकास अबतक सीमांचल में हुआ.उन्होंने कहा की सांसद जावेद आजाद ने कोई काम नही किया है। अपने घर के नजदीक बहने वाली रमजान नदी की सफाई तक नहीं करवा पाए , एक लाइब्रेरी तक जिले में नही है जबकि में और अख्तरुल ईमान सिर्फ 15 मिनट खड़खड़ी में पैदल चले जिससे सरकार डगमगाने लगी और वहा पुल बन रहा है।

वहीं उन्होंने कहा कि आज सीमांचल सहित सभी जगहों के अंचल कार्यालय में बिना रिश्वत के मोटेशन नहीं हो पाता है परंतु अफ़सोस कि बात है कि किशनगंज के सांसद के द्वारा अबतक इसपर कोई रोक लगाने कि पहल नहीं की गयी. उन्होंने सुरजापुरी जाति को आरक्षण नहीं देने पर सरकार के विरुद्ध नाराजगी जाहिर की.

ओवैसी ने कहा भले जीतने के बाद हमारे विधायक राजद में चले गए लेकिन में सीमांचल आता रहूंगा ।वही उन्होंने जेडीयू उम्मीदवार मास्टर मुजाहिद पर भी निशाना साधा और कहा की इनके मास्टर मोदी है और हमारे मास्टर अल्लाह है इसी लिए हम लोग किसी से डरने वाले और झुकने वाले नही है।उन्होंने कहा की जेडीयू बीजेपी वाले मोदी परिवार के लोग है और हम गरीब और मजलूमों के परिवार के लोग है ।इस दौरान एआईएमआईएम के तमाम नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे ।

तीर को तीर कहना भूल है असल में यह नरेंद्र मोदी का फूल है :ओवैसी

error: Content is protected !!
× How can I help you?