Search
Close this search box.

लालू-राबड़ी के कालेधन की वाशिंग मशीन पर ईडी का छापा भ्रष्टाचार पर चोट -मोदी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


राजद विधायक की कंपनी ने खरीदे थे राबड़ी देवी के पांच फ्लैट
एक ही दिन में बालू माफिया ने किया 2करोड़ 56लाख 76हजार रुपये का भुगतान


आयकर की कार्रवाई से बेनामी सम्पत्ति बताने के लिए हुआ था सौदा


तेजस्वी बतायें , अरुण यादव पर राजद इतना मेहरबान क्यों ?

पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि संदेश के पूर्व विधायक अरुण यादव और उनकी विधायक पत्नी किरण देवी लालू-राबड़ी परिवार के कालेधन की मनी लौंड्रिंग के लिए सुपर वाशिंग मशीन की तरह काम कर रहे थे। इन्हीं किरण देवी के परिसरों पर ईडी ने छापा मारा।

श्री मोदी ने कहा कि बालू के अवैध खनन से हुई अकूत कमाई के बूते अरुण यादव और किरण देवी की कंपनी किरण दुर्गा कंस्ट्रक्शन प्रा.लिमिटेड ने एक ही दिन में 2 करोड़ 56 लाख 76 हजार रुपये का भुगतान कर दानापुर के माँ मरछिया देवी काम्प्लेक्स में राबड़ी देवी के पांच फ्लैट खरीद लिये थे। यह सौदा आयकर की कार्रवाई से बेनामी सम्पत्ति बचाने के लिए हुआ था।

उन्होंने कहा कि बेनामी सम्पत्ति, अवैध धंधे और मनी लौंड्रिंग के विरुद्ध केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई का विरोध कर राजद संगठित भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है।

श्री मोदी ने कहा कि नाबालिग छात्रा से बलात्कार के मामले में नाम आने पर अरुण यादव दो साल तक फरार रहे। सजायाफ्ता होने पर जब उनकी विधानसभा सदस्यता छिन गई, तो राजद ने उनकी पत्नी को टिकट देकर विधायक बनवाया।

उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई पर अँगुली उठाने से पहले तेजस्वी यादव अपनी यात्रा में जनता को बतायें कि अरुण यादव और किरण देवी पर उनकी पार्टी इतनी मेहरबान क्यों है? बलात्कारी और बालू माफिया को राजनीतिक संरक्षण क्यों दिया जा रहा है?

लालू-राबड़ी के कालेधन की वाशिंग मशीन पर ईडी का छापा भ्रष्टाचार पर चोट -मोदी

error: Content is protected !!
× How can I help you?