Search
Close this search box.

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में तेतलिया ने चुनामारी को हराकर कप पर जमाया कब्जा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

कोचाधामन (किशनगंज)सरफराज आलम

प्रखंड के मौधो स्थित मंडल मैदान में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट संपन्न हो गया। क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच चूनामारी बनाम तेतलिया टीमों के बीच खेला गया।पहले बल्लेबाजी करते हुए तेतलिया की टीम ने 13 ओवरों में नौ विकेट खोकर 158 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में उतरी चूनामारी की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए आठवीं ओवर में चार विकेट आउट हो कर159 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस अवसर पर मौधो पंचायत के पंचायत समिति सदस्य इम्तियाज आलम के द्वारा विजेता एवं उप विजेता टीमों को ट्राफी प्रदान किया गया।

मैन ऑफ द सीरीज का खिताब चूनामारी टीम के महेंद्र बाहुबली को दिया गया। इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य इम्तियाज आलम ने कहा कि खेल जिंदगी का एक अंग है यह आपसी सौहार्द व भाईचारे का प्रतीक है।

साथ ही साथ खेल मनोरंजन का भी एक साधन है।क्रिकेट टूर्नामेंट का सफल संचालन में ‌वार्ड सदस खालिद अंसारी,अताउर रहमान,नाजिश अनवर,अगाह अनवर,राइडर रब्बानी,अनवर आलम,सायम प्रवेज,मोईज अनवर,असफाक आलम, दानिश अनवर, जावेद अख्तर उर्फ सद्दाम हुसैन, रवानी आलम,इस्तियाक आलम का सराहनीय भूमिका निभाई। इस अवसर पर फाइनल मुकाबला देखने के लिए बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे।

[the_ad id="71031"]

क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में तेतलिया ने चुनामारी को हराकर कप पर जमाया कब्जा

error: Content is protected !!
× How can I help you?