Search
Close this search box.

किशनगंज:निरीक्षण के दौरान ड्यूटी से अनुपस्थित मिले ओ.डी पदाधिकारी को एसपी ने किया निलंबित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

एसपी के औचक निरीक्षण में ड्यूटी से अनुपस्थित ओडी ऑफिसर को किया गया निलंबित।दिघलबैंक थाने में तैनात ओडी ऑफिसर को निलंबित किया गया है।इन्हें ड्यूटी पर मौजूद नहीं रहने के कारण एसपी सागर कुमार ने निलंबित किया है।एसपी सागर कुमार शुक्रवार की मध्य रात्रि को निरीक्षण के लिए निकले थे।जिसमें दिघलबैंक थाना एवं कोढ़ोबाड़ी थाना का औचक निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान दिघलबैंक थाना में पदाधिकारी अपने ड्यूटी पर अनुपस्थित पाए गए। जिन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई के विरुद्ध स्पष्टीकरण की मांग की गई है। वहीं थानाध्यक्ष को शराब बरामदगी, मादक पदार्थ की बरामदगी, अवैध हथियार, विधि व्यवस्था संधारण एवं लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

एसपी शुक्रवार की रात अचानक अपने आवास से निकले।एसपी निरीक्षण के लिए किस थाने में पहुंचेंगे इसकी भनक पहले से किसी को भी नहीं थी।यहां तक की साथ चल रहे सुरक्षा कर्मियों को भी इसकी खबर नहीं थी।एसपी सीधे दिघलबैंक थाना व कोढोबारी थाना पहुंचे।थाना पहुंचते ही पुलिस कर्मियों के बीच हड़कम्प मच गया।इस दौरान एसपी ने थाना के कार्यों की समीक्षा की।

एसपी अक्सर  रात के समय पुलिस व्यवस्था का जायजा लेने निकलते हैं। हालांकि इस दौरान एसपी किस थाना में या किस जगह जाएंगे किसी को भनक नहीं रहती है।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज:निरीक्षण के दौरान ड्यूटी से अनुपस्थित मिले ओ.डी पदाधिकारी को एसपी ने किया निलंबित

error: Content is protected !!
× How can I help you?