Search
Close this search box.

अररिया:लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम की अध्यक्षता में विभिन्न कोषांगो के कार्यों की हुई समीक्षा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया /बिपुल विश्वास

आगामी लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर आज समाहरणालय स्थित परमान सभागार में जिला पदाधिकारी श्रीमती इनायत खान की अध्यक्षता में विभिन्न कोषांगों के वरीय पदाधिकारी, नोडल पदाधिकारी एवं सभी निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी के साथ बैठक आयोजित की गई।

बैठक में अबतक की गई तैयारी की अद्धतन स्थिति की समीक्षा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने अपने संबोधन में सभी पदाधिकारियों को आपसी समन्वय स्थापित कर चुनाव कार्य सफलतापूर्वक संपन्न कराने का निर्देश दिया गया। सभी कोषांगों के नोडल पदाधिकारी को अपने कोषांगो के कार्यों को ससमय निष्पादित करने का निर्देश दिया गया।

यथाशीघ चुनाव प्रशिक्षण से संबंधित कार्य को भी शुरू कराने हेतु निर्देशित किया गया।सभी बूथों पर मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था की अद्धतन स्थिति का निरीक्षण करने का निर्देश सभी निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी को दिया गया। मौके पर अपर समाहर्ता, वरीय पदाधिकारी निर्वाचन, अनुमंडल पदाधिकारी अररिया एवं फारबिसगंज, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अररिया एवं फारबिसगंज, उप निर्वाचन पदाधिकारी सहित सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी गण उपस्थित थे।

[the_ad id="71031"]

अररिया:लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम की अध्यक्षता में विभिन्न कोषांगो के कार्यों की हुई समीक्षा

error: Content is protected !!
× How can I help you?